These Bollywood couples, who have been dating for a long time

लंबे वक्त से डेट कर रहे बॉलीवुड के ये कपल्स, जल्द ही बंधने जा रहे शादी के बंधन में

These Bollywood couples, who have been dating for a long time, are going to tie the knot soon

Edited By: , December 4, 2022 / 07:44 AM IST

Bollywood Couple Going To Married Soon; मुंबई : एक्टर अली फज़ल और एक्ट्रेस ऋचा चड्डा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। लम्बे वक़्त से एक दूसरे को डेट करने के बाद अब बॉलीवुड की ये मशहूर जोड़ी शादी करने जा रही है। रिपोर्ट्स कि माने तो दोनों सितंबर के महीने में शादी के बंधन में बधने जा रहे है। वही शादी की तैयारियां जोरों-शोरों पर हैं. मिली जानकारी के अनुसार शादी मुंबई और दिल्ली में होगी, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल रहेंगे।

यह भी पढ़े: रिटायर्ड असिस्टेंट इंजीनियर के घर EOW का छापा, आय से 280 फीसदी अधिक मिली संपत्ति

सितंबर में शादी करेंगे ऋचा और अली

Bollywood Couple Going To Married Soon: ऋचा और अली की पहली मुलाकात फिल्म फुकरे के सेट पर 2012 में हुई थी। जिसके बाद से दोनों के अफेयर कि खबरे सामने आने लगी। आपको बता दें कि ऋचा और अली ने एक दूसरे को 7 साल तक डेट किया , जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को साल 2020 में हमसफ़र बनने का फैसला किया , लेकिन कोरोना कि वजह से दोनों को अपनी शादी पोस्टपोंड करनी पड़ी जिसके बाद अब फाइनली इस साल सितंबर में शादी करने जा रहे है।

यह भी पढ़े; फिर बढ़ा डेंगू का कहर, एक्शन मोड पर स्वास्थ्य विभाग, चलाया जा रहा अभियान

मालदीव में अली ने किया था प्रपोज़

Bollywood Couple Going To Married Soon: मिली जानकारी के अनुसार ऋचा को अली ने मालदीव में वैकेशन के दौरान प्रपोज़ किया था। जिसके बाद ऋचा ने बिना कुछ सोचे हां कर दी। बॉलीवुड के ये क्यूट कपल हमेशा एक दूसरे के साथ टाइम बिताते हुए नज़र आते है। दोनों कलाकारों ने कभी भी अपने रिलेशन से इंकार नहीं किया। ऋचा और अली हमेशा एक दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते हुए नज़र आते है।

यह भी पढ़े; रिटायर्ड असिस्टेंट इंजीनियर के घर EOW का छापा, आय से 280 फीसदी अधिक मिली संपत्ति

फुकरे में दोनों ने किया था साथ काम

Bollywood Couple Going To Married Soon: अली और ऋचा फिल्म ‘फुकरे’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ में साथ काम कर चुके हैं. और जल्द ही वे ‘दोनों फिर से फिल्म फुकरे 3’ में भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. एक्टर अली फजल आखिरी बार हॉलीवुड फिल्म ‘डेथ ऑन द नाइल’ में नजर आए थे. फिल्म को काफी सराहना मिली थी. इसके अलाव अली फजल आजकल ‘मिर्जापुर’ के नए सीजन की तैयारियों में व्यस्त चल रहे हैं.. वही आपको बता दे कि मिर्ज़ापुर ने रिलीज़ होते ही काफी सुर्खिया बटोरी थी। इस वेब सीरीज ने पूरे देश में तहलका मचा दिया था वही अब फैंस इसके दूसरे सीजन के आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। वही ऋचा चड्ढा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास अभी दो फिल्में हैं. पहली ‘फुकरे 3’ और दूसरी ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’. इसके अलावा ऋचा चड्ढा बॉयफ्रेंड अली फजल के साथ फिल्म ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ को प्रोड्यूस कर रही हैं.