Transgenders nude Protest in Police Station

किन्नरों ने अर्धनग्न होकर थाने में किया हंगामा, इलाके में वर्चस्व को लेकर भिड़े ‘गुलाबो’ और ‘माया रानी’ ग्रुप के लोग

इलाके में वर्चस्व को लेकर भिड़े 'गुलाबो' और 'माया रानी' ग्रुप के लोग! Transgenders nude Protest in Police Station

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : February 14, 2022/5:41 pm IST

बेतिया: Transgenders nude थाना परिसर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब ‘गुलाबो’ और ‘माया रानी’ ग्रुप के लोगों ने हंगामा कर दिया। ‘गुलाबो’ और ‘माया रानी’ ग्रुप नाम सुनकर आपको ये लग रहा होगा कि गैंग का भी नाम कैसे-कैसे होते हैं, तो थोड़ा ठहरिए ये कोई गैंग नहीं बल्कि किन्नरों के समूह का नाम है। दोनों गैंग के किन्नरों ने थाने में अर्धनग्न होकर हंगामा किया। बताया जा रहा है कि इससे पहले दोनो समूहों के बीच नगर के वार्ड संख्या दस में जम कर मारपीट भी हुई और एक स्कॉर्पियो वाहन के शीशे तक तोड़ दिये गये। मारपीट के बाद एक युवक को किन्नरों ने हथियार समेत पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। हिरासत में लिया गया युवक भैरोगंज का विष्णु कुमार है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Transgenders nude मिली जानकारी के अनुसार भैरोगंज के किन्नर गुलाबो समूह और नरकटियागंज के माया रानी समूह के बीच क्षेत्राधिकार को लेकर विवाद चल रहा है। नरकटियागंज के समूह ने भैरोगज के गुलाबो समूह के दो किन्नरों को अपने क्षेत्र में पकड़ लिया। इसको लेकर दोनो समूह के बीच विवाद बढ़ गया। भैरोंगज समूह के आधा दर्जन से अधिक किन्नर अपने दो किन्नरों को छुड़ाने के लिए शिकारपुर थाना पहुंच गये।

Read More: ‘1 लाख युवाओं को मिलेगी सरकारी नौकरी’ चुनावी सरगर्मी के बीच इस राज्य के सीएम ने किया ऐलान

हालांकि पुलिस ने उन्हे आपसी समझौता कर लेने का सलाह दे थाने से चले जाने को कहा। इस पर किन्नर थाना परिसर से निकल कर नरकटियागंज के किन्नरों के समूह के पास पहुंच गये। बात बढ़ी और किन्नरों के दोनो समूह के बीच जम कर मारपीट हुई। इस पर नरकटियागंज के किन्नरों ने मारपीट के दौरान एक युवक को दबिला व कैंची के साथ पकड़ कर थाने को सौप दिया। थाना परिसर में फिर से दोनो समूह के बीच समझौता होने लगा। इसी बीच किसी पुलिस अधिकारी ने किन्नरों पर फब्तियां कस दी। इस पर किन्नर भड़क गये और अर्धनग्न हो शेरगुल करने लगे। बाद में पुलिस अधिकारियों ने मिल कर दोनो पक्षों को समझा कर शांत कराया। प्रभारी थानाध्यक्ष शकील अहमद ने बताया कि किन्नरों के दोनो समूह को समझा बुझा कर घर भेज दिया गया है। दोनो समूहों की ओर से आवेदन नही दिया गया है।आवेदन मिलने पर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

Read More: नक्सलियों से इंजीनियर पति को छुड़ाने ‘मर्दानी’ बनी पत्नी, बच्चों के साथ निकली नक्सल मांद की ओर