विधायक ने पकड़ा अधिकारी का कॉलर, बोले- 'मेरे आने से पहले क्यों किया स्कूल का उद्घाटन' |

विधायक ने पकड़ा अधिकारी का कॉलर, बोले- ‘मेरे आने से पहले क्यों किया स्कूल का उद्घाटन’

MLA caught officer's collar: टीआरएस विधायक नाराज इसलिए हुए क्योंकि उन्हें कार्यक्रम में देर से आमंत्रित किया गया था और कार्यक्रम उनके पहुंचने से पहले शुरू हो गया था, घटना मंगलवार की जोगुलम्बा गडवाल की है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : November 23, 2022/3:14 pm IST

TRS MLA caught officer’s collar: गडवाल। तेलंगाना राज्य के गडवाल से टीआरएस के एक विधायक कृष्ण मोहन रेड्डी का एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। इसमें वे एक सरकारी अधिकारी और गुरुकल स्कूल के प्रिंसिपल वेंगल रेड्डी का कॉलर पकड़े दिखाई पड़ रहे हैं। विधायक कृष्ण मोहन रेड्डी अपनी अनुपस्थिति में एक स्कूल की इमारत का उद्घाटन होने से भड़के उठे थे।

टीआरएस विधायक नाराज इसलिए हुए क्योंकि उन्हें कार्यक्रम में देर से आमंत्रित किया गया था और कार्यक्रम उनके पहुंचने से पहले शुरू हो गया था, घटना मंगलवार की जोगुलम्बा गडवाल की है।

विधायक के व्यवहार की निंदा

वहीं इस मामले को लेकर तेलंगाना राज्य भाजपा के आधिकारिक प्रवक्ता एन वी सुभाष ने जनता के सामने एक सरकारी कर्मचारी का अपमान करने को लेकर गडवाल विधायक के व्यवहार की जमकर निंदा की। उन्होंने कहा कि विधायक के लेट होने के चलते उनकी अनुपस्थिति में, जिला परिषद अध्यक्ष ने स्कूल का उद्घाटन किया था।

सरकारी अधिकारी का कॉलर पकड़ लिया

सुभाष ने कहा कि सत्ता पक्ष के विधायक का कृत्य सरकारी कर्मचारियों का अपमान है, विधायक कृष्णा एम रेड्डी लोगों के लिए मिसाल बनने की बजाय दूसरों की गलती से इतने नाराज हुए कि वह खुद समारोह में देरी से पहुंचे और फिर सरकारी अधिकारी का ही कॉलर पकड़ लिया। यह सत्तारूढ़ पार्टी के निर्वाचित प्रतिनिधियों, सीएम केसीआर सहित नेताओं के अहंकार को दर्शाता है।

सुभाष ने कहा कि वे हमेशा मानते हैं कि चूंकि वे सत्ता में हैं इसलिए वे इस राज्य में कुछ भी कर सकते हैं। उनके अंदर लोगों और लोक सेवकों सहित किसी के प्रति कोई सम्मान नहीं है, सुभाष ने कहा कि आने वाले दिनों में इन नेताओं को खुद वक्त ही सबक सिखा देगा।

read more:  Balodabazar Accident News : कैप्सूल वाहन ने Bike सवार को रौंदा। हादसे में मौत के बाद चक्काजाम

read more: वेतन की मांग को लेकर निगम कर्मियों का हल्लाबोल। 20 Minute 100 News | MP-CG Latest News