महिला से दोस्ती के बाद बुलाया मिलने, अपार्टमेंट में की शराब पार्टी, फिर नशे की हालात में दरिंदों ने किया रेप |

महिला से दोस्ती के बाद बुलाया मिलने, अपार्टमेंट में की शराब पार्टी, फिर नशे की हालात में दरिंदों ने किया रेप

नशीला पदार्थ और शराब पिलाकर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार करनेवाले चार आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : September 11, 2021/12:03 am IST

कोझिकोड, कुछ दिन पहले यहां 32 वर्षीय एक महिला को नशीला पदार्थ और शराब पिलाकर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार करनेवाले चार आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

Read More News: मध्य प्रदेश की बिजली आपूर्ति व्यवस्था का कोई साइबर हमला नहीं कर पाएगा बाल बांका, जानिए क्यों?

उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया मित्र अजनाज के बुलाने पर कोल्लम निवासी महिला कोझिकोड आई थी।

पुलिस ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘अजनाज और उसका दोस्त फहद उसे शहर के बाहरी इलाके में एक अपार्टमेंट में ले गए। अजनाज ने उसके साथ बलात्कार किया जिसके बाद उसने अन्य आरोपियों को कमरे में बुलाया। उन्होंने उसे शराब और अन्य नशीला पदार्थ लेने के लिए मजबूर किया और बाद में उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने इस हरकत को मोबाइल फोन में रिकॉर्ड भी किया।”

Read More News:  कुख्यात पप्पू चटका का पुलिस को ओपन चैलेंज, वायरल वीडियो में कहा- डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं ना-मुमकिन है

हालांकि, जब महिला बेहोश हो गई तो वे उसे पास के एक निजी अस्पताल ले गए और वहां से भाग गए। अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी।

Read More News: दिग्विजय सिंह का सबसे बड़ा दुश्मन अगर कोई है, तो वो है उनकी जुबान, RSS की तालिबान से तुलना करने पर भड़कीं उमा भारती

पुलिस ने कहा कि सहायक पुलिस आयुक्त के. सुदर्शन के नेतृत्व में जांच दल ने शुक्रवार को मुख्य आरोपी अजनाज और फहद को गिरफ्तार कर लिया, जो पास के अथोली के रहनेवाले हैं। उन्होंने बताया कि अन्य दो आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Read More News:  पुलिसकर्मियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए युवक ने कर ली खुदकुशी, लिखा- पैसे नहीं देने पर दी थी फंसाने की धमकी

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers