Two councilors of Delhi join Aam Aadmi Party

दिल्ली में कांग्रेस को लगा तगड़ा झटका! दो नेताओं ने थामा ‘आप’ का दामन, MCD के ​परिणाम के तीसरे ही दिन ले ली पार्टी की सदस्यता

Two councilors of Delhi join Aam Aadmi Party : दिल्ली नगर निगम चुनाव के परिणामों को आए हुए 3 दिन भी नहीं हुए और कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।

Edited By :   Modified Date:  December 9, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : December 9, 2022/8:15 pm IST

Two councilors of Delhi join Aam Aadmi Party : नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम चुनाव के परिणामों को आए हुए अच्छे से 3 दिन भी नहीं हुए और कांग्रेस को बड़ा झटका लग गया है। पार्टी के दो पार्षद आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। दिल्ली के बृजपुरी वार्ड से कांग्रेस पार्षद नाजिया खातून और मुस्तफाबाद वार्ड से पार्षद सबिला बेगम के अलावा दिल्ली कांग्रेस के उपाध्यक्ष अली मेंहदी भी AAP में शामिल हुए हैं। एमसीडी में कांग्रेस ने 9 सीटें जीती थीं, अब उसके पास सिर्फ 7 सीटें रह गई हैं।

read more : पढ़ने की कोई उम्र नहीं! भारतीय बुजुर्ग महिला ने 87 साल की उम्र में किया अपना मास्टर पूरा, कनाडा में हुआ सम्मान, देखें वीडियो 

Two councilors of Delhi join Aam Aadmi Party : आपकों बता दूं कि यह कांग्रेस के लिए बडी मुसीबत साबित हो सकती है। एक तरफ कांग्रेस जहां प्रदेशों में हार का सामना कर रही है। तो वहीं इस परेशानी की घडी में कांग्रेस पार्टी के पार्षदों का ‘आप’ में जाना बड़ा झटका है। दिनप्रतिदिन कांग्रेस कमजोर होती दिख रही है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers