संभल में पुलिस की इनामी गौ तस्करों से मुठभेड़, दो इनामी बदमाश, एक सिपाही घायल |

संभल में पुलिस की इनामी गौ तस्करों से मुठभेड़, दो इनामी बदमाश, एक सिपाही घायल

संभल में पुलिस की इनामी गौ तस्करों से मुठभेड़, दो इनामी बदमाश, एक सिपाही घायल

:   Modified Date:  February 7, 2023 / 12:32 PM IST, Published Date : February 7, 2023/12:32 pm IST

संभल (उप्र), सात फरवरी (भाषा) जिले के बनिया ढेर थाना क्षेत्र में मंगलवार को पुलिस की गौ तस्करों से हुई मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश घायल हो गए। हालांकि, मुठभेड़ में बदमाशों की गोली लगने से एक सिपाही भी घायल हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि तीन बदमाश फरार हो गए और पकड़े गए बदमाशों के पास से एक कार और एक बछड़ा बरामद किया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) चक्रेश मिश्रा ने बताया कि बनिया ढेर थाना क्षेत्र के कोकावास पुल के पास मंगलवार सुबह पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई। पुलिस को देख बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश बिलाल और गुलाम घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाश गौ तस्कर हैं और उन्होंने क्षेत्र में पहले ऐसी कई घटनाओं को अंजाम दिया है। इन दोनों पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है। दोनों मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र के निवासी हैं।

उन्होंने बताया कि मौके से तीन बदमाश फरार हो गए जिनकी खोज की जा रही है। पकड़े गये बदमाशों के पास से एक कार, एक गाय का बछड़ा, गोकशी के हथियार और दो अवैध शस्त्र बरामद किए गए हैं। गोलीबारी में पुलिसकर्मी विवेक यादव भी बदमाशों की गोली लगने से घायल हो गए, उन्हें इलाज के लिए मुरादाबाद भेजा किया गया है।

भाषा सं जफर सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)