Two years ago, the woman had run away with the lover after killing her husband,

दो साल पहले पति की हत्या कर प्रेमी के साथ भाग आई थी महिला, अब प्रेमी ने उतार दिया मौत के घाट

Edited By: , July 2, 2022 / 05:34 PM IST

इटावा: ऊसराहार थाना क्षेत्र के नाले में एक महिला का शव मिला है, जांच मे पाया गया कि महिला राजस्थान की रहने वाली है और उसे दो बच्चे भी हैं। महिला की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके अपने ही प्रेमी ने ही की थी। बताया जा रहा है कि हत्या अवैध संबंध के शक में की गई है। बता दें कि मृतक महिला दो साल पहले अपने प्रेमी के साथ पति की हत्या कर भाग आई थी, लेकिन अब खुद ही प्रेमी के हाथों शिकार हो गई।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More : प्रदेश की जनता को जाम से मिलेगा छुटकार, इन 10 शहरों में बनने जा रहे 21 फ्लाई ओवर

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश सिंह ने बताया कि गजेंद्र नाम का युवक अपनी पत्नी मिथिलेश के साथ नोएडा में रहा करता था। गजेंद्र और सतीश दोनों ही एक ट्रेवल एजेंसी में ड्राइवर थे। इसी दौरान उन दोनों की दोस्ती हुई थी। इसके बाद सतीश का संबंध गजेंद्र की पत्नी मिथिलेश के साथ हो गया। इसी बीच तीनों घूमने के लिए इटावा पहुंचे थे और वहीं सतीश और मिथलेश ने मिलकर गजेंद्र के हत्या की साजिश रची, जिसके बाद सतीश और मिथिलेश ने गजेंद्र को भारी मात्रा मे शराब पिलाई और फिर गाड़ी में अकेले सीट बेल्ट लगाकर बैठाया और कार को नहर में फेंक दिया।

Read More : जन्मदिन पर अखिलेश का तोहफा, टॉपर्स को बांटे लैपटॉप 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया गया कि गजेंद्र की लाश सैफई हवाई पट्टी के पास नहर मे मिली थी। गजेंद्र की पोस्टमॉर्टम में भी मौत की वजह नहर में डूबने से होना बताई गई, जिसके बाद मिथिलेश दो महीने के लिए अपने ससुराल राजस्थान के झुंझुनू गांव चली गई थी और फिर कुछ दिन बाद बिना बताए दोनो बच्चों को लेकर घर से निकल गई। महिला के परिवार वालों ने उसकी और बच्चों की गुमशुदा होने की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी।

Read More : नूपुर शर्मा के समर्थन में टिप्पणी करने वाले केमिस्ट की हत्या, 6 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, गृह मंत्रालय ने दिए NIA जांच के निर्देश

बता दें कि महिला अपने दोनों बच्चों को लेकर सतीश के साथ इटावा पहुंची थी। इसके बाद सतीश और मिथिलेश दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे थे। दो साल बाद सतीश को मिथिलेश पर शक होने लगा कि उसका कहीं और किसी के साथ अवैध संबंध हैं। इसी शक के चलते सतीश पूजा के बहाने मिथिलेश को मंदिर के पास जंगल में ले गया और उसी बीच उसकी पीठ में गोली मारकर हत्या कर दी और शव को नाले में फेंक दिया। फिरहाल सतीश को हत्या के मामले में आरोपी बनाकर जेल भेजा गया है और इसके साथ ही सतीश के पास से तमंचा, कारतूस और हत्या में इस्तेमाल की गयी गाड़ी भी बरामद की है।

 

#HarGharTiranga