Udit Narayan heart attack: सिंगर उदित नारायण को हार्ट अटैक की खबर गलत

Udit Narayan heart attack: सिंगर उदित नारायण को हार्ट अटैक की खबर गलत, जानें किसने फैलाई ये अफवाह

Udit Narayan heart attack fake news: सिंगर उदित नारायण को हार्ट अटैक की खबर गलत, जानें किसने फैलाई ये अफवाह

Edited By: , December 4, 2022 / 12:27 PM IST

Udit Narayan heart attack Fake news: नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर उदित नारायण को लेकर हार्ट अटैक की खबर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। ट्विटर पर उदित नारायण के हार्ट अटैक से मौत की खबर तेजी से फैल रही है। इस खबर के सामने आते ही फैंस सदमे में आ गए और सिंगर को श्रद्धांजलि तक देने लग गए। यही नहीं सोशल यूजर्स ये भी जानने की कोशिश में लगे हैं कि क्या उनके चहेते सिंगर की मौत की खबर सच है या फिर झूठ? लेकिन हम आपको बता दे कि उनके हार्ट अटैक की ये खबर पूरी तरह से झूठी है।

ये भी पढ़ें- दिवाली से पहले कर्मचारियों को बड़ी सौगात, 2 लाख तक बढ़ सकती है सैलरी, 4 भत्ते और VDA में भी होगी वृद्धि

मैनेजर ने बताया पूरा सच

Udit Narayan heart attack Fake news : दिग्गज गायक उदित नारायण के मौत की खबर सामने आते ही उनके मैनेजर ने इस पूरे मामले पर सच बताते हुए अपना बयान जारी किया है। उन्होंने बताया कि उदित नारायण की सेहत बिल्कुल ठीक है। उनके हार्ट अटैक आने की खबरों में कोई भी सच्चाई नहीं है ये पूरी तरह से महज एक अफवाह है। मैनेजर ने ये भी बताया, बीती रात उनकी उदित नारायण से फोन पर बात हुई है। वो खुद इन अफवाहों से काफी हैरान और परेशान थे।

ये भी पढ़ें- ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से रातों-रात स्टार बन गई थी ये एक्ट्रेस, एक विज्ञापन से खुली थी किस्मत

कैसे फैली ये अफवाह

Udit Narayan heart attack Fake news : उदित नारायण के मौत की खबर जिस नंबर से यह खबर सर्कुलेट हुई है वह नंबर नेपाल का है। फिलहाल अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है की यह अफवाह किसने और किस मकसद से फैलाई है। फिलहाल इस बात के गलत साबित होते ही फैंस ने राहत की सांस ली है। बता दें कि इससे पहले सुबह तक ट्वीटर पर उनके फैंस उन्हे श्रद्धांजली दे रहे थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें