नोएडा में नाले में मिले अज्ञात युवक के शव की पहचान हुई |

नोएडा में नाले में मिले अज्ञात युवक के शव की पहचान हुई

नोएडा में नाले में मिले अज्ञात युवक के शव की पहचान हुई

: , December 1, 2022 / 10:27 AM IST

नोएडा (उप्र), एक दिसंबर (भाषा) सूरजपुर थाना क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र में 29 नवंबर को नाले में मिले अज्ञात युवक के शव की पहचान हो गई है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों ने उसकी पहचान जारचा थाना अंतर्गत ग्राम मिलक खटाना के निवासी राजपाल के पुत्र अरुण के रूप में की है। इस मामले में अरुण के परिजनों ने बादलपुर थाना में नौ दिन पहले उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि 29 नवंबर को सूरजपुर थाना क्षेत्र के निक्कों मोड़ औद्योगिक क्षेत्र के नाले में एक युवक का शव पुलिस को मिला था। शव की पहचान के लिए पुलिस ने सोशल मीडिया व अन्य माध्यमों से प्रयास किया। बुधवार की शाम को कुछ लोग सूरजपुर थाना पहुंचे तथा उन्होंने मृतक की पहचान अरुण कुमार (22) के रूप में की।

उन्होंने बताया कि अरुण जीटी रोड स्थित हीरो मोटर्स कंपनी में नौकरी करता था। उसके बड़े भाई अजय ने बताया कि 20 नवंबर को अरुण कंपनी से ड्यूटी समाप्त करने के बाद दुजाना गांव में अपनी बुआ के घर गया था। वहां से वह रात लगभग साढ़े आठ बजे अपने घर खटाना मिलक के लिए निकला, लेकिन घर नहीं पहुंचा। काफी तलाश के बाद उन्होंने बादलपुर थाना में अरुण की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

अजय ने बताया कि सूचना मिलने पर बुधवार को उन्होंने पुलिस से संपर्क किया। उन्होंने बताया कि अरुण के हाथों पर रस्सी से बांधे जाने के भी निशान हैं और उन्हें संदेह है कि उसकी हत्या की गई है।

भाषा सं सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)