सरकारी कर्मचारियों के प्रमोशन पर आयी बड़ी खबर, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से मिला केंद्रीय सचिवालय का प्रतिनिधि मंडल | Union Minister Jitendra Singh meets delegation of officials of Central Secretariat

सरकारी कर्मचारियों के प्रमोशन पर आयी बड़ी खबर, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से मिला केंद्रीय सचिवालय का प्रतिनिधि मंडल

सरकारी कर्मचारियों के प्रमोशन पर आयी बड़ी खबर, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से मिला केंद्रीय सचिवालय का प्रतिनिधि मंडल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : June 30, 2021/1:28 pm IST

नयी दिल्ली, 30 जून (भाषा) केंद्रीय सचिवालय के अधिकारियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को कार्मिक राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह से मुलाकात की और पदोन्नति तथा अन्य सेवा संबंधी मुद्दों पर उनसे चर्चा की। एक आधिकारिक बयान में इस बारे में बताया गया।

read more:  Chhattisgarh Police Department transfer news : छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, 21 जिलों के SP बदले गए, पुलिस सेवा के 40 अधिकारियों का तबादला

प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों की बातें ध्यानपूर्वक सुनने के बाद मंत्री ने कहा कि कार्मिक एवं प्रशिक्षण विभाग (डीओपीटी) सभी लंबित मुद्दों के समाधान का लगातार प्रयास कर रहा है और यहां तक कि अदालत में लंबित मामलों के सही हल को लेकर भी प्रयास किया जा रहा है। कार्मिक मंत्रालय की ओर से जारी बयान के अनुसार मंत्री ने उल्लेख किया कि करीब दो साल पहले डीओपीटी ने विभिन्न स्तरों पर कई विभागों में करीब 4000 अधिकारियों की पदोन्नति की थी, जिसकी सराहना व्यापक रूप से की गयी थी। इनमें से पदोन्नति के कुछ आदेश ऐसे भी थे, जो लंबित रिट याचिकाओं के परिणाम के अधीन थे।

read more: फेमस मॉडल ने की ‘शेर’ के साथ बर्थडे पार्टी, एनिमल एक्टिविस्ट्स ने सुनाई खरी खोटी…देखें वीडियो

प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने हर बार संपर्क किये जाने पर कर्मियों के सेवा मामलों का समाधान करने में डॉ. जितेंद्र सिंह द्वारा दिखाये गये उदार रवैये के लिए धन्यवाद व्यक्त किया। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि मंत्री के हस्तक्षेप से उनके मुद्दों का समाधान जल्द से जल्द हो जायेगा।

read more: 7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों और पेंशनर्स के लिए डबल गुड न…

 

 
Flowers