फेमस मॉडल ने की 'शेर' के साथ बर्थडे पार्टी, एनिमल एक्टिविस्ट्स ने सुनाई खरी खोटी...देखें वीडियो | Famous model had a birthday party with 'Lion', watching the video, animal activists heard the truth...watch

फेमस मॉडल ने की ‘शेर’ के साथ बर्थडे पार्टी, एनिमल एक्टिविस्ट्स ने सुनाई खरी खोटी…देखें वीडियो

फेमस मॉडल ने की 'शेर' के साथ बर्थडे पार्टी, एनिमल एक्टिविस्ट्स ने सुनाई खरी खोटी...देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : June 30, 2021/12:53 pm IST

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें शेर को एक पार्टी में प्रॉप की तरह इस्तेमाल किए जाते देखा जा रहा है, ये पार्टी सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर सुजेन खान ने अपने जन्मदिन पर दी थी, यह वीडियो पिछले हफ्ते से पाकिस्तान के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर खूब शेयर किया जा रहा है, इस वीडियो को ‘प्रोजेक्ट सेव एनिमल्स’ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था।

ये भी पढ़ें: रूस में तेजी से पैर पसार रही कोरोना की दूसरी लहर, कोविड-19 से लगातार दूसरे दिन सबसे ज्यादा मरीजों की मौत

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि चेन से बंधे शेर की पार्टी में परेड कराई जा रही है, ये पार्टी लाहौर में हुई थी। प्रोजेक्ट सेव एनिमल्स ने इंस्टाग्राम पर डाली पोस्ट में कहा, ‘हम जन्मदिन या इनके जश्न को कैसे मनाया जाता है, इसके खिलाफ नहीं हैं, देखिए इस जन्मदिन पार्टी में क्या हुआ, शेरों की पार्टी में ऐसे परेड कराई गई जैसे कि वे कोई डेकोरेशन पीस हो।’

पोस्ट में जन्मदिन की पार्टी देने वाली महिला से पूछा कि उन्हें कैसा लगता अगर बांध कर और नींद की दवा देकर ऐसे माहौल में घुमाया जाता जहां तेज म्यूजिक बज रहा हो और लोग चीख-चिल्ला रहे हों।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Project Save Animals (@projectsaveanimals)

ये भी पढ़ें:  ये बॉलीवुड एक्ट्रेस एक दो नहीं ’34 बच्चों’ की मां ह…

‘प्रोजेक्ट सेव एनिमल्स’ की ओर से कहा गया कि जानवर सजावटी चीज नहीं जिनका इस्तेमाल इवेंट्स में अपनी शान-ओ-शौकत दिखाने के लिए किया जाए, जानवरों के कल्याण के लिए काम करने वाले संगठन ‘प्रोजेक्ट सेव एनिमल्स’ ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो अपलोड किया जिसमें सुजेन को शेर की पीठ पर हाथ फेरते देखा जा सकता है, प्रोजेक्ट सेव एनिमल्स से जुड़े सैयद हुसैन के मुताबिक उन्हें ये वीडियो पार्टी में शामिल हुए एक शख्स से प्राप्त हुए हैं।

ये भी पढ़ें: उप मुख्यमंत्री अजीत पवार और परिवहन मंत्री के खिलाफ …

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Project Save Animals (@projectsaveanimals)

बता दें कि सुजेन ने सोशल मीडिया में अपने आपको कई ब्रांड्स के लिए काम कर चुकी मॉडल बताया है, इंस्टाग्राम पर सुजेन खान के करीब 53,000 फॉलोअर्स हैं, सुजेन खान ने पार्टी में शेर को प्रॉप की तरह इस्तेमाल किए जाने को लेकर हो रही आलोचना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी ।

पाकिस्तान में जंगली जानवरों, खास तौर पर शेरों को पार्टियों, वैडिंग शूट्स, राजनीतिक दलों की रैलियों में किराए पर लाकर इस्तेमाल किए जाना आम बात है, पिछले हफ्ते पाकिस्तानी एक्ट्रेस नादिया हुसैन ने चेन से बंधे शेर के साथ अपने परिवार की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसके लिए उन्हें एनिमल राइट्स एक्टिविस्ट्स की ओर से काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेत्री ने ऊर्जा मंत्री को भेजी खिलौने वाली…