अनोखी शादी: साढ़े 3 फुट के दूल्हे को मिल गई दुल्हनियां… खत्म हुआ सालों का इंतजार… उमड़ी लोगों की भीड़

Unique wedding: The bridegroom has got the bridegroom of 3 and a half feet : अनोखी शादी: साढ़े 3 फुट के दूल्हे को मिल गई दुल्हनियां, खत्म हुआ.

Edited By: , May 16, 2022 / 09:33 AM IST

Unique Wedding : लखनऊ। ‘रब ने बना दी जोड़ी’ का एक अलग रूप उत्तरप्रदेश के रामपुर में देखने को मिल रहा है। जहां मात्र साढ़े तीन फुट के दूल्हे को उसकी 3 फुट दुल्हनियां मिल गई। इस शादी की चर्चा न केवल रामपुर में बल्कि पूरे देश में है। इस अनोखी शादी के जोड़ी को देखने मानों आधा रामपुर उमड़ पड़ा हो।

दरअसल, उत्तरप्रदेश के रामपुर जिले के शाहबाद तहसील में पिछले काफी समय से तीन फुट की दुल्हन तहसीन को कोई दूल्हा नहीं मिल रहा था। उसके छोटे कद के कारण कई लड़को ने शादी से इंकार कर दिया था। इसके बाद हाल ही में उसे उसका दूल्हा मिल ही गया। इतना ही नहीं साढ़े 3 फुट के दूल्हे भी अपनी दुल्हनियां को देखकर फुले नहीं समा रहे हैं।

Read More: पति की ऐसी हरकत से परेशान बीवी ने उठाया ये खौफनाक कदम, बॉयफ्रेंड ने दिया साथ, वारदात में सनसनी 

भारी तादाद में शामिल हुए लोग

Unique Wedding : जब दोनों परिवार के लोगों ने तीन फुट की दुल्हन (तहसीन) और साढ़े 3 फुट के दूल्हे (रेहान) की चट मंगनी पट ब्याह करा दिया। शनिवार को एक मैरिज हॉल में दोनों का निकाह करा दिया गया। इस निकाह में भारी तादाद में क्षेत्र के लोग पहुंचे और दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद भी दिया।

साढ़े तीन फीट के दूल्हे को मिली तीन फीट की दुल्हन, अनोखे जोड़े की शादी को देखने के लिए जुटी भीड़ - Quick Joins

कई सालों से था इंतज़ार

Unique Wedding : इस अनोखी शादी की खास बात यह है कि दूल्हा-दुल्हन काफी समय से अपनी सही जोड़ी का इंतजार कर रहे थे। जहां एक तरफ दुल्हन अपने दूल्हे को पाकर बेहद खुश नजर आ रही वहीं दूसरी तरफ दूल्हे रेहान ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए कहा कि ”कई सालों के बाद मेरी शादी हो रही है. मैं कब से इस घड़ी का इंतजार कर रहा था. लेकिन आज अल्लाह ने मुझे वह दिन दिखा ही दिया.” रेहान ने कहा, ”मेरी हाइट साढ़े तीन फुट है और मेरी बेगम की हाइट 3 फुट है. मुझे शादी के बाद काफी लोग फोन पर और सोशल मीडिया पर मुबारकबाद दे रहे हैं. उन सभी लोगों को मैं शुक्रिया कहना चाहता हूं.”

Read More: RR vs LSG : हार के बाद कप्तान राहुल ने बल्लेबाजों को कोसा, कहा- ऐसी उम्मीद नहीं थी..