पति की ऐसी हरकत से परेशान बीवी ने उठाया ये खौफनाक कदम, बॉयफ्रेंड ने दिया साथ, वारदात में सनसनी

आरोपियों की पहचान कालकाजी निवासी स्वर्णाली घोष और मोहनपाल उर्फ ​​शांतुन (35) के रूप में की है।

Edited By: , May 16, 2022 / 07:25 AM IST

नयी दिल्ली। Husband Murder by Wife and boyfriend :  दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के कालकाजी इलाके में अपने पति की हत्या करने के आरोप में 32 वर्षीय महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने आरोपियों की पहचान कालकाजी निवासी स्वर्णाली घोष और मोहनपाल उर्फ ​​शांतुन (35) के रूप में की है।

यह भी पढ़ें:  कटनी में पानी की किल्लत से जूझ रहे लोग, आंदोलन के बाद भी इलाके में स्थिति जस की तस

पुलिस ने कहा कि उन्हें शुक्रवार को अर्जुन घोष नामक एक व्यक्ति की उसके घर पर हत्या की सूचना मिली थी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि व्यक्ति का शव बिस्तर पर था और उसकी गर्दन पर चोट के निशान थे।

यह भी पढ़ें:  गरमाते जा रहा OBC आरक्षण का मुद्दा, सरकार ने वक्त पर नहीं दिया जवाब तो…

Husband Murder by Wife and boyfriend :  जांच के दौरान स्वर्णाली ने अपने प्रेमी की मदद से अर्जुन की हत्या करने की बात स्वीकार की। पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) ईशा पांडे ने बताया कि शांतुन पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के लिए रवाना होने वाला था,उसे साकेत में एक मॉल के पास से पकड़ा गया।

यह भी पढ़ें:  बदमाशों का गढ़ बनता जा रहा रायपुर, बदमाश जब चाहें किसी को चाकू तो किसी को गोली मारकर हो जाते हैं फरार

Husband Murder by Wife and boyfriend : स्वर्णाली ने पुलिस को बताया कि उसका दो साल से शांतुन से प्रेम प्रसंग था। उसने पुलिस को यह भी बताया कि वह घरेलू हिंसा से पीड़ित थी और इसलिए उसने अपने पति अर्जुन को खत्म करने का फैसला किया। पुलिस ने बताया कि शांतुन ने हत्या में इस्तेमाल चाकू और खून से सने कपड़े साकेत में एक नाले में फेंक दिए थे।