Unknown Person Demands Money to Judge says Otherwise he will suicide

‘पैसे दो वरना सुसाइड कर लूंगा’ शख्स ने जज को फोन कर दी धमकी

'पैसे दो वरना सुसाइड कर लूंगा' शख्स ने जज को फोन कर दी धमकी! Unknown Person Demands Money to Judge says Otherwise he will suicide

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : April 8, 2022/9:25 pm IST

जालंधर: Demands Money to Judge यहां से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल एक ऐसा शख्स है जो फोन करके पैसे मांग रहा है और पैसे नहीं मिलने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। हैरानी की बात ये है कि फोन करने वाले शख्स ने जज को ही धमकी दे डाली। फिलहाल जज ने अज्ञात शख्स के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है।

Read More: बदला नागिन का! पिता ने नाग को मारा तो नागिन ने बेटे को डस कर लिया बदला, नाबालिग की मौत

Demands Money to Judge इसे लेकर एसीपी सुखदीप सिंह ने कहा कि जिन नंबरों से वाट्सएप मैसेज आए हैं या काल की गई है, उनकी जांच की जा रही है। जल्द ही फोन और मैसेज करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। डीसीपी तेजा ने बताया कि बीते दिनों शहर के एक जज ने शिकायत दी थी कि उन्हें अज्ञात नंबर से फोन आ रहे हैं।

Read More: महिलाओं को रेप की दी थी धमकी, पुलिस ने FIR दर्ज किया तो महंत ने मांगी माफी 

वहीं, उन्होंने फोन नहीं उठाए तो वाट्सएप पर एक मैसेज आया, जिसमें वाइस मैसेज कर किसी ने कहा कि उसे पैसे दो वरना वह सुसाइड कर लेगा। जज ने कहा था कि उसका कोई लेन-देन नहीं है और ना ही वह मैसेज करने वाले व्यक्ति को जानता है। डीसीपी तेजा ने बताया कि अभी तक जिन नंबरों से फोन या मैसेज आए हैं, वह सारे बंद जा रहे हैं। एसीपी सुखदीप सिंह जल्द ही मामले को ट्रेस कर फोन करने वाले को पकड़ लेंगे।

Read More: बाइक खरीदने वालों को बड़ा झटका, इस कंपनी ने बाइक और स्कूटर्स की कीमतें बढ़ाई 

 
Flowers