Woman slaps Goa IPS officer

नाइट क्लब में देर रात हंगामा… महिला ने IPS अधिकारी को जड़ा जोरदार थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल…

Woman slaps Goa IPS officer IPS अधिकारी Doctor A KOAN ने एक यहां के स्थानीय पब में एक महिला से जोरजबर्दस्ती और बदसलूकी की।

Edited By :   Modified Date:  August 10, 2023 / 10:10 AM IST, Published Date : August 10, 2023/10:10 am IST

Woman slaps Goa IPS officer: गोवा। गोवा से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर के अनुसार, दिल्ली पुलिस में बड़े पदों पर रहे और वर्तमान में गोवा के DIG और IPS अधिकारी Doctor A KOAN ने एक यहां के स्थानीय पब में एक महिला से जोरजबर्दस्ती और बदसलूकी की। वहीं अब इस सिलसिले में उनके खिलाफ अब विभागीय जांच भी शुरू हो गई है।

Read more: सावधान! कोरोना अभी गया नहीं, अब यहां मिला ओमीक्रॉन का नया सब-वेरिएंट, लेकिन… 

महिला ने डीआईजी को मार दिया थप्पड़

जानकारी के मुताबिक गोवा के बागा-कैलंगुट में एक नाइट क्लब में बीते सोमवार रात को हुई थी। दरअसल यहां DIG Doctor A KOAN पहुंचे हुए थे। सूत्रों की मानें तो उन्होंने कथित तौर पर शराब पी रखी थी। वहीं इस दौरान मौके पर उनकी एक महिला से कहासुनी हो गई। बाद में इस महिला ने DIG को एक जबरदस्त थप्पड़ मार दिया। इसके बाद क्लब में जैसे हंगामा हो गया। ये भी पता चला है कि IPS अधिकारी मेडिकल लीव पर थे। हालंकि वो फिर क्लब में क्या कर रहे थे, इसका कोई जवाब नहीं मिला है।

वहीं बताया जा रहा है कि यह क्लब गोवा के किसी बड़े राजनेता के करीबी का है। महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला इतना बढ़ गया कि इसकी सूचना गोवा के सीएम प्रमोद सावंत तक पहुंच गई हालांकि अभी गोवा में विधानसभा सेशन चल रहा है जिसमें य़ह मुद्दा भी उठाया गया। जिसे देखते हुए गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को सदन को आईपीएस के एक वरिष्ठ अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Read more:  सामूहिक दुष्कर्म मामले में महिला कांग्रेस का आज विरोध प्रदर्शन, BJP सरकार के खिलाफ खोलेंगी मोर्चा 

ऐसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं करेंगे

गोवा फॉरवर्ड पार्टी के विधायक विजय सरदेसाई ने विधानसभा में इस मुद्दे का उल्लेख किया और अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सावंत ने कहा कि हम ऐसी घटनाओं को बर्दाश्त नहीं करेंगे। सूत्रों ने बताया कि अधिकारी द्वारा दुर्व्यवहार करने के बाद महिला ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर कथित तौर पर अधिकारी के साथ मारपीट भी की।

DCP के पद पर रह चुके हैं Doctor A Koan

Woman slaps Goa IPS officer: इस मामले में गोवा पुलिस विभाग ने आंतरिक जांच शुरू कर दी है। इस घटना का CCTV भी सामने आया है। जिसमें DIG महिला के साथ अभद्रता करते हुए नजर आए। बता दें कि DIG, IPS अधिकारी Doctor A Koan दिल्ली पुलिस में भी DCP के पद पर रह चुके हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें