UPSC LAUNCH MOBILE APP

UPSC LAUNCH MOBILE APP: अब मिस नही होगी कोई भी जॉब नोटिफिकेशन, संघ लोक सेवा आयोग ने लांच किया मोबाइल ऐप

UPSC LAUNCH MOBILE APP, FOR ALL THE ASPIRENT WHO ARE PREPARING FOR ANY GOVT. EXAM संघ लोक सेवा आयोग ने लांच किया मोबाइल ऐप

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : October 7, 2022/8:37 pm IST

UPSC LAUNCH MOBILE APP: सिविल सर्विस परीक्षा को आयोजित करने वाली बॉडी संघ लोक सेवा आयोग ने अब एक नई पहल शुरु की है। आयोग ने अपना एक डिजिटल ऐप लांच कर दिया है। ऐप को लांच करने का मुख्य उद्देश्य परीक्षार्थियों को सही समय पर सूचना देना है। संघ लोक सेवा आयोग कई तरह की परीक्षाओं को आयोजित करवाता है। जिसकी जानकारी कई बार परीक्षार्थियों को नहीं हो पाती है। जिसके कारण योग्य उम्मीदवार को आयोग खो देता है। ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है।

Read More: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने महज 25 साल की उम्र में बनाई अपनी अलग पहचान, जानें कैसा रहा अभिनेत्री का सफर 

अधिकारियों ने दी ऐसी जानकारी

UPSC LAUNCH MOBILE APP ऐप के लांच होने की जानकारी आज सुबह शुक्रवार को आयोग के अधिकारियों ने मीडिया में जारी की है। जिसमे कहा गया कि ऐप को गूगल प्ले स्टोर से ऐप को डाउनलोड किया जा सकता है। साथ ही साथ ऐप को डाउनलोड करने के साथ यूजर्स को अपना अकाउंट साइन इन करना होगा। आगे अधिकारियों ने जानकारी देते हुए कहा कि ऐप से जानकारी तो मिल सकती है। लेकिन फॉर्म नही भरा जा सकता है। फॉर्म भरने के लिए उम्मीदवार को लैपटॉप या फिर कंप्यूटर की आवश्यकता पड़ेगा।  IBC की खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें। 

Read More:बीच मंडप में ही पहुंच गई दूल्हे की Ex Girlfriend, जमकर खाया खाना, फिर करने लगी ऐसी हरकत