College sex scandal: छात्राओं से कहती अधिकारी जो मांगें दे देना..मना मत करना, आडियो लीक होने पर महिला प्रोफेसर दोषी करार |

College sex scandal: छात्राओं से कहती अधिकारी जो मांगें दे देना..मना मत करना, आडियो लीक होने पर महिला प्रोफेसर दोषी करार

Audio of female professor leaked:छात्राओं को बड़े-बड़े अफसरों के साथ सेक्स करने के लिए उकसाती थी। और उनसे कहती कि अफसर जो कहें, चुपचाप करना। इसके लिए वह युवतियों को मंहगे गिफ्ट्स और रुपये का लालच देती थी।

Edited By :   Modified Date:  April 30, 2024 / 07:42 PM IST, Published Date : April 30, 2024/7:40 pm IST

Madurai College sex scandal: मदुरै: जिन पैरेंट्स की जवान बेटियां कॉलेज में पढ़ती हैं, उनके मन में चिंता रहती है। तमिलनाडु के विरुधुनगर के एक कॉलेज में महिला सहायक प्रफेसर का ऑडियो टेप वायरल हुआ। यह अपनी चार छात्राओं को सेक्स वर्क में घुसाने का प्रयास कर रही थी। वह देवंगा कला महाविद्यालय में पढ़ने वाली जवान लड़कियों पर नजरें रखती थी। उन छात्राओं को बड़े-बड़े अफसरों के साथ सेक्स करने के लिए उकसाती थी। और उनसे कहती कि अफसर जो कहें, चुपचाप करना। इसके लिए वह युवतियों को मंहगे गिफ्ट्स और रुपये का लालच देती थी।

Audio of female professor leaked: जब इस मामले का खुलासा हुआ तो निर्मला देवी को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया। मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने निर्मला को गिरफ्तार कर लिया। अब श्रीविल्लिपुथुर महिला अदालत ने निर्मला देवी को दोषी ठहराया है।मामला अप्रैल 2016 कहा जब एक ऐसी खबर सामने आई थी। जिसने सबको हिला दिया। शिक्षित करने वाले गुरू पर सवाल उठने लगे थे।

रजिस्ट्रार और वीसी का नाम हटाया

निर्मला देवी अफसरों को कॉलेज की लड़कियां सप्लाई करने का काम करती थी। उसके पीछे बड़े अफसरों का हाथ होने की बात कही गई। पुलिस का मामले में हल्का रवैया नजर आया तो सीबीसीआईडी ने मामले को टेक ओवर कर लिया।

निर्मला देवी के कबूलनामे के पर मदुरै कामराज विश्वविद्यालय के सहायक प्रोफेसर मुरुगन और एक पूर्व शोध छात्र करुप्पुसामी को गिरफ्तार किया गया। ऑडियो के आधार पर जांच हुई तो यूनिवर्सिटी के तत्कालीन टॉप अफसर का नाम सामने आया। हालांकि उनका नाम अचानक लिस्ट से गायब हो गया। सीबीसीआईडी ने आगे जांच नहीं की है। उन्होंने सितंबर में मद्रास हाई कोर्ट की मदुरै पीठ को बताया कि निर्मला देवी केवल अपने दो सहयोगियों, मुरुगन और करुप्पुस्वामी के लिए लड़कियों को ला रही थी।

read more: हमास के साथ युद्ध विराम पर वार्ता जारी रहने के बीच नेतन्याहू ने रफह पर हमले का संकल्प जताया

जेल के अंदर जान को खतरा बताया

Madurai College sex scandal कोर्ट में मामला चल रहा था कि तभी निर्मला देवी ने कोर्ट में कहा कि मदुरै केंद्रीय जेल में उसकी जान को खतरा है। निर्मला के बयान में उसने कहा था कि सेक्स-फॉर-कैश मामले में उसने अपने छात्रों को जो फोन कॉल किया था, वह मुरुगन और करुप्पुसामी के कहने पर किए थे। उसने यह भी कहा कि दोनों ने उसे मदुरै कामराज विश्वविद्यालय के कुलपति और रजिस्ट्रार के कहने पर कॉलेज के छात्राओं के लिए व्यवस्था करने के लिए कहा था।

ऐसे निर्मला और मुरुगन के बीच बने संबंध

निर्मला देवी ने बताया, ‘मेरे जैसे, दो-तीन अन्य लोग थे जो रिफ्रेशर कोर्स में सीट मांगने के लिए रजिस्ट्रार के कार्यालय आए थे। उस समय, रजिस्ट्रार चिन्नैया ने मुझे देखा, और कागज के एक छोटे से टुकड़े में मेरा नाम लिखा और उस पर अपने हस्ताक्षर किए, और मुझे एचआरडीसी (मानव संसाधन विकास केंद्र) कार्यालय जाने के लिए कहा। हालांकि, चूंकि पाठ्यक्रम के लिए कई लोगों ने आवेदन किया था, इसलिए उन्हें उस दौर में सीट नहीं मिली। वह कहती है कि वह मुरुगन के संपर्क में रहती थी, और नवंबर के अंतिम सप्ताह में, मुरुगन अरुप्पुकोट्टई में उसके घर आया और उन दोनों ने यौन संबंध बनाए।’

मुरुगन ने बेटी को भी इस काम में आने कहा

मुरुगन ने तब उससे पूछा कि क्या उसकी बेटी इस काम में आएगी? निर्मला ने कहा कि वह सहमत नहीं होगी। उसने बताया, ‘इसके बाद, उसने पूछा कि क्या कोई कॉलेज की छात्रा मेरी बात सुनेगी?’ इस पर, निर्मला देवी ने दावा किया कि ‘कॉलेज में स्थिति सही नहीं थी’ और वह तुरंत छात्राओं से नहीं पूछ सकती।

read more: गुजरात : अमित शाह का ‘फर्जी वीडियो’ साझा करने के आरोप में कांग्रेस और आप के दो नेता गिरफ्तार

करुप्पसामी से बने रिलेशन

निर्मला देवी ने कहा कि मार्च 2018 में वह उस मार्ग पर चली गई जिसके बारे में उसने कभी नहीं सोचा था। जब वह रिफ्रेशर कोर्स के लिए एमकेयू में थीं, तब निर्मला देवी की मुलाकात करुप्पसामी से हुई, जो 30 के दशक में पीएचडी स्कॉलर और मुरुगन के दोस्त था। मुरुगन ने निर्मला को करुप्पसामी का नंबर दिया और कहा कि अगर उसे विश्वविद्यालय में कुछ चाहिए तो उससे संपर्क करे। करुप्पसामी ने दूरस्थ शिक्षा निदेशक से उनका परिचय करवाकर उन्हें यह अहसास दिलाया कि वह विश्वविद्यालय में उच्च अधिकारियों को जानते हैं। निर्मला ने करुप्पुसामी के साथ यौन संबंध बनाए। उसने निर्मला से पूछा कि क्या वह कॉलेज की लड़कियों के लिए ‘व्यवस्था’ कर सकती है? निर्मला ने करुप्पुसामी से कहा कि वह कोशिश करेगी।

निर्मला ने बताया कि मुरुगन और करुप्पुसामी ने उस पर दबाव बनाना जारी रखा। 12 मार्च, 2018 को उसने अपने कॉलेज में तीसरे वर्ष की एक छात्रा को कई एसएमएस भेजे और उसे तीन और छात्राओं को भी शामिल करने के लिए कहा। 15 मार्च को निर्मला देवी और चार छात्रों के बीच बातचीत हुई, जिसका ऑडियो वायरल हो गया।

प्रभावशाली बताने के लिए राज्यपाल का नाम लिया

रिकॉर्ड की गई बात पहली बार जब इंटरनेट पर आई, तो 19 मिनट की क्लिप में, निर्मला देवी ने न केवल यह दावा किया कि वह एमकेयू में एक बहुत ही ‘बड़े अधिकारी’ के लिए महिलाओं का अनुरोध कर रही है, बल्कि यह भी कहा कि उनकी राज्यपाल तक पहुंच है। हालांकि, अपने कबूलनामे के बयान में, निर्मला देवी कहती हैं कि वह राज्यपाल को नहीं जानती थी। बस छात्राओं को दबाव में लेने के लिए राज्यपाल का जिक्र किया था।

करुप्पासामी ने 25 अप्रैल को मदुरै जिला अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। अब न्यायाधीश टी. भागवतियम्मल ने दोनों अन्य आरोपियों मुरुगन और करुप्पासामी को सबूतों के अभाव में बरी कर दिया है। निर्मला देवी को 16 अप्रैल, 2018 को गिरफ्तार किया गया था।

read more: जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल चिकित्सकीय आधार पर जमानत के लिए उच्च न्यायालय पहुंचे