उत्तर प्रदेश : बागपत में मुठभेड़ के बाद तीन गौ तस्कर गिरफ्तार |

उत्तर प्रदेश : बागपत में मुठभेड़ के बाद तीन गौ तस्कर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश : बागपत में मुठभेड़ के बाद तीन गौ तस्कर गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 3, 2023 / 06:01 PM IST, Published Date : November 3, 2023/6:01 pm IST

बागपत (उप्र), तीन नवंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में शुक्रवार को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन कथित गौ तस्करों को गिरफ्तार किया, जिनमें से एक पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार भागने की कोशिश में बदमाशों द्वारा की गई गोलीबारी में अंकुर नाम का एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक, दोघट थाना क्षेत्र के भाऊपुरा के जंगल में शुक्रवार सुबह मुठभेड़ हुई।

पुलिस ने बताया कि तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो गाय, एक कार, एक तमंचा, कारतूस और पशु वध के उपकरण बरामद किए हैं।

मुठभेड़ के बारे में बड़ौत के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) युवराज सिंह ने बताया कि दोघट पुलिस की भाऊपुरा के जंगल में चेकिंग के दौरान गौ तस्करों से मुठभेड़ हो गई। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।

पुलिस की जवाबी गोलीबारी में एक गौ तस्कर गुलफाम पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल गुलफाम के अलावा फारुख समेत दो अन्य को भी गिरफ्तार किया गया है, जिनमें एक नाबालिग बताया गया है। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश के खिलाफ जिले के अलग-अलग थानों में तीन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

भाषा आनन्द जितेंद्र

जितेंद्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)