25 मार्च से विधानसभा सत्र की शुरुआत, पहले होगा हेल्थ की जांच, अगर फीवर हुआ तो MLA को भेज दिया जाएगा घर | Uttarakhand Assembly session begins from March 25

25 मार्च से विधानसभा सत्र की शुरुआत, पहले होगा हेल्थ की जांच, अगर फीवर हुआ तो MLA को भेज दिया जाएगा घर

25 मार्च से विधानसभा सत्र की शुरुआत, पहले होगा हेल्थ की जांच, अगर फीवर हुआ तो MLA को भेज दिया जाएगा घर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : March 21, 2020/5:19 am IST

नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण के बीच उत्तराखंड विधानसभा सत्र की शुरूआत 25 मार्च से होगी। इससे पहले कार्यमंत्रणा की बैठक होगी। सूचना जारी होने के बाद अब विधानसभा को बाहर और भीतर से पूरी तरह से सैनिटाइज किया जा रहा है। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के मुताबिक, इन सभी पहलुओं पर गंभीरता से विचार किया जा रहा है।

Read More News: ‘जनता कर्फ्यू’ को सफल बनाने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष करेंगे कार्यकर्ताओं से चर्चा, 22 मार्च को घर में रहकर हराएं 

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए विधानसभा को बाहर और भीतर पूरी तरह से सैनिटाइज किया जा रहा है। सैनिटाइजेशन की ये मुहिम 24 मार्च तक जारी रहेगी। फिलहाल, पूरी विधानसभा में युद्धस्तर पर सैनिटाइजेशन शुरू कर दिया गया है। वहीं विधानसभा की सत्र के दिन सभी विधायकों का हेल्थ जांच किया जाएगा। इस दौरान अगर किसी को फीवर होगा तो उसे विधानसभा में एंट्री नहीं मिलेगी।

Read More News: कोरोना से बचाव के लिए जबलपुर जोन की 180 ट्रेन रद्द

इसके अलावा सत्र के दौरान विधानसभा सदस्यों और आला अफसरों को छोड़कर बाकी कर्मचारियों व अन्य लोगों की संख्या को सीमित करने पर गंभीरता से विचार चल रहा है। बता दें ​कि कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर दिन कोरोना के नए मरीज मिल रहे हैं। इन संकटों के बीच उत्तराखंड विधानसभा का सत्र बुलाया गया है।

Read More News: कोरोना के खिलाफ मुकम्मल तैयारी, छत्तीसगढ़ प्रशासन ने जारी की एड