varanasi up bride broke the marriage due the groom was old

10 घंटे के लिए दुल्हन बनी ये लड़की, रात में सात फेरे लिए, सुबह तोड़ दी शादी, पूरा माजरा जान हिल जाएंगे आप

varanasi bride broke marriage news: ये खबर यूपी के बनारस से सामने आई है, जो बॉलीवुड के सॉन्ग 'मैं क्या करूं राम मुझे बुढ्ढा मिल गया' पर...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : June 8, 2022/1:33 pm IST

varanasi bride broke marriage news:  इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में एक से बढ़कर एक खबरें सामने आ रही हैं। ऐसी ही एक खबर यूपी के बनारस से सामने आया है, जो बॉलीवुड के सॉन्ग ‘मैं क्या करूं राम मुझे बुढ्ढा मिल गया’… पर सटीक बैठती है। बनारस के चौबेपुर कस्बे के कादीपुर खुर्द गांव के चौहान बस्ती में शादी के कुछ ही देर बाद दुल्हन ने अपने नए नवेले जीवनसाथी दूल्हे से बंधन तोड़ लिया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: Illegal Sand Mining : नदी में हो रहा था अवैध रेत खनन | 3 JCB, 1 Tractor Trolley और दोपहिया जब्त…

वाराणसी शहर के संकटमोचन इलाके से गांव में बारात पहुंची और द्वारचार, जयमाल के बाद हिंदू धर्म के रिति रिवाज के साथ सात फेरे लिए गए। विधिवत सिंदूर दान के साथ शादी की सभी रस्में पूरी की गईं। लेकिन जब सोमवार की सुबह विदाई की तैयारी शुरू हुई तो दुल्हन ने दूल्हे के साथ जाने से मना कर दिया। उसका कहना था कि दूल्हे की उम्र बहुत ज्यादा है।

read more: हादसा: डंफर की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे, एक बच्चा और दो महिला समेत ड्राइवर की मौत

इसके बाद मामला चौबेपुर थाने पहुंचा। वर-वधु दोनों पक्ष से काफी देर तक पंचायत होती रही, लेकिन दुल्हन की जिद के आगे किसी की एक ना चली और कुछ देर पहले ही हुई शादी टूट गई। कादीपुर खुर्द गांव में रहने वाले राजा बाबू चौहान ने बेटी काजल की शादी साकेत नगर संकटमोचन वाराणसी में स्व। प्रभु चौहान के बेटे संजय चौहान के साथ तय की थी।

IBC24 पर लेटेस्ट और बड़ी खबरें पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें…

5 जून गांव में शादी की सारी रस्म अदायगी संपन्न हुई। सोमवार की सुबह विदाई के वक्त जब सारा सामान ट्रैक्टर-ट्रॉली पर लद गया तभी दुल्हन ने दूल्हे के साथ जाने से इंकार कर दिया। इस पर वर पक्ष और कन्या पक्ष दोनों में कहासुनी होने लगी और मामला थाने पहुंचा गया।थानाध्यक्ष अनिल मिश्रा ने दोनों पक्षों से बैठकर आपसी हल निकालवाने का प्रयास किया। घंटों पंचायत होती रही, लेकिन दुल्हन की जिद के आगे किसी की नहीं चली और चंद घंटे के लिए पति बने दूल्हे को बगैर दुल्हन के ही खाली हाथ लौटना पड़ा।

 
Flowers