Video made by gang-raping a 16-year-old minor

16 साल की नाबालिग से गैंगरेप कर बनाया वीडियो, आरोपियों को नहीं मिले पैसे तो सोशल मीडिया पर किया वायरल फिर हुआ ऐसा कि…

राजस्थान के अलवर जिले से एक सनसनी खबर सामने आई है। जहां पर एक 16 साल की नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:33 PM IST

16 year old minor raped : अलवर – राजस्थान के अलवर जिले से एक सनसनी खबर सामने आई है। जहां पर एक 16 साल की नाबालिग से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं नाबालिग से गैंगरेप कर उसका वीडियो तक बनाया है। आरोपियों ने स्टूडेंट से रूपए भी वसूल लिए थे लेकिन, जब वह दोबारा पैसे नहीं दे पाई तो उसके अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए। यह पूरा मामला अलवर जिले के भिवाडी के किशनगढबास थाना क्षेत्र का है। वहीं पिता ने गुरूवार को आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : मल्लिकार्जुन खड़गे के सामने दिग्गी ने किया सरेंडर, कहा- …तो नहीं बनेंगे कांग्रेस के ‘राजा’ 

16 year old minor raped : पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि करीब 9 माह पूर्व 8 युवकों ने उसकी अश्लील तस्वीर होने को झांसा देकर बुलाया और फिर जबरन कपडे उतरवा कर वीडियो बना लिया। इसके बाद अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी देकर गैंगरेप किया। आरोपी बाद में पैसे वसूलने लगे। पहले आरोपियों ने 50 लाख रूपए लिए और बाद में ढाई लाख रूपए और मांगे। दूसरी बार पीडिता पैसे देने में असमर्थ रही तो आरोपियों ने उसके वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए।

read more : लगातार 46 दिनों तक बंद रहेंगे स्कूल, शिक्षा विभाग ने दशहरा दिवाली सहित इन छुट्टियों का किया ऐलान

16 year old minor raped : वीडियो जब पीड़िता के घरवालों तक पहुंचा तो वे सन्न रह गए। पीड़िता से जब पूछा तो उसने सारा घटनाक्रम बता दिया। इसके बाद पीड़िता के भाई ने किशनगढ़बास थाने में 8 युवकों के खिलाफ पॉक्सो और IT एक्ट में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला संज्ञान में लेकर कार्रवाई की। हालंाकि पुलिस का कहना है कि सभी आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द से की जावेगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें