VIDEO: मुस्लिम लड़की से शादी करने वाले युवक की बीच सड़क बेरहमी से हत्या, गिरफ्तार हुए हैदराबाद ऑनर किलिंग के आरोपी |

VIDEO: मुस्लिम लड़की से शादी करने वाले युवक की बीच सड़क बेरहमी से हत्या, गिरफ्तार हुए हैदराबाद ऑनर किलिंग के आरोपी

हमले के बाद नागराजू जल्द ही बेजान हो गए। उनका सिर खून से सना हुआ था। उनकी पत्नी मदद के लिए चिल्ला रही थी। एक वीडियो में सुल्ताना को हमलावरों के हमले को रोकने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है। accused of Hyderabad honor killing arrested

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : May 6, 2022/3:33 pm IST

accused of Hyderabad honor killing arrested: हैदराबाद, Fri, 06 May 2022। हैदराबाद की एक व्यस्त सड़क पर एक युवक खून से लथपथ पड़ा था, उसे लोहे की रॉड से मारा जा रहा था। उसकी नव विवाहिता पत्नी हमलावरों से बहादुरी से मुकाबला कर रही थी, फिर भी वह अपने पति को बचा नहीं पायी। बुधवार शाम कैमरे में यह भीषण हत्याकांड कैमरे में कैद हो गई। पुलिस का कहना है कि 25 वर्षीय कार विक्रेता को उसकी मुस्लिम पत्नी के भाई और रिश्तेदारों ने पीट-पीटकर मार डाला। बी नागराजू और सैयद अश्रीन सुल्ताना बचपन से ही एक-दूसरे से प्यार करते थे। उन्होंने तीन महीने पहले शादी कर ली थी। दोनों ने अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ शादी की थी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

बुधवार की रात करीब 8.45 बजे वह अपनी बाइक पर घर से निकले ही थे कि दो लोगों ने उन्हें रोका। नागराजू को घसीटा और लोहे की रॉड और चाकुओं से हमला कर दिया। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि भीड़ तेजी से मौके पर जमा हो रही थी लेकिन कोई भी हमले को रोकने की कोशिश नहीं कर रहा था। कई लोगों के पास अपने मोबाइल फोन थे, जो इस वारदात को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड करने में बिजी थे।

read more: बच्चों ने मांगा दूध, पिला दिया ज़हर, फिर मां-बाप भी लटक गए फांसी पर, वजह सुनकर दहल जाएंगे आप

accused of Hyderabad honor killing arrested: हमले के बाद नागराजू की मौत हो गई, बाद में प्रत्यक्षदर्शियों ने हमलावर को धक्का मारकर भगा दिया। महिला ने हमलावर की पहचान अपने भाई के रूप में की। यह सब कुछ सेकंड में खत्म हो गया था। यातायात और लोगों से गुलजार सड़क पर नागराजू की मृत्यु हो गई, लेकिन कोई भी उसे बचा नहीं सका।

सड़क के बीच में मेरे पति को मार डाला

सुल्ताना ने कहा, “उन्होंने सड़क के बीच में मेरे पति को मार डाला। मेरे भाई और पांच अन्य लोगों ने हमला किया। हमारी मदद करने वाला कोई नहीं था। मैंने सभी से भीख मांगी। उन्होंने मेरी आंखों के सामने उसे मार डाला।” उन्होंने कहा, “लोग कुछ नहीं कर सकते थे तो क्यों आए? उन्होंने केवल देखा। यह उनकी आंखों के सामने होता है, किसी को मार दिया जाता है, लोग नहीं देख सकते हैं? मैं उस पर गिर गई ताकि मैं उसे बचा सकूं। लेकिन उन्होंने मुझे दूर कर दिया। उन्होंने उसे लोहे की छड़ों से मारा और उसका सिर फोड़ दिया।”

read more:महिला ने चुपके से पार्टनर के कॉन्डोम में कर दिया छेद, महिला के खिलाफ चल रहा ‘चोरी’ का मामला

आपको बता दें कि नागराजू और सुल्ताना ने 31 जनवरी को आर्य समाज में शादी की थी। वे एक-दूसरे को 10वीं कक्षा से जानते थे, लेकिन उनका परिवार उनके धर्म से बाहर शादी करने के खिलाफ था।

नागराजू की बहन रमादेवी ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, “हमने लड़की के परिवार से जान से मारने की धमकी मिलने पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराया था। पुलिस की लापरवाही के कारण आज मैंने अपने भाई को खो दिया। वह परिवार का एकमात्र कमाने वाला था।”

हैदराबाद के सरूरनगर इलाके में हुई इस भीषण हत्या से तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है।