महिला ने चुपके से पार्टनर के कॉन्डोम में कर दिया छेद, महिला के खिलाफ चल रहा ‘चोरी’ का मामला

मामला जर्मनी का है। यहां एक महिला ने अपने पार्टनर के कॉन्‍डोम में चोरी से छेद कर दिया। महिला ने ऐसा गर्भवती होने के इरादे से किया। उसे लग रहा था कि रिलेशनशिप में उसका पार्टनर कमिटेड नहीं है। यह बात पता लगने पर पुरुष ने महिला के खिलाफ 'स्‍टील्थिंग' के आरोप में केस कर दिया। Woman secretly made a hole in partner's condom, case of 'theft' going on against woman

Edited By: , May 6, 2022 / 03:43 PM IST

Woman secretly pokes hole in partner condom: एक महिला को यौन उत्पीड़न (Sexual Assault) का दोषी ठहराया गया है। इसे आपराधिक ‘चोरी’ (Criminal Stealthing) के मामले में कैटेगेराइज किया जा रहा है। यह एक महिला से जुड़ा इस तरह का पहला मामला है। स्‍थानीय मीडिया के हवाले से समाचार एजेंसी ड्यूश वेले (DW) ने इस बारे में रिपोर्ट दी है। कोर्ट ने महिला को यौन उत्पीड़न का तब दोषी पाया, जब उसने अपने पार्टनर को अंधेरे में रखकर उसके कॉन्‍डोम में छेद कर दिया। ऐसा बिना पार्टनर की जानकारी के किया गया। महिला को अपने साथी के कॉन्‍डोम को जानबूझकर छेद करने के लिए छह महीने की निलंबित सजा सुनाई गई है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

ये भी पढ़ें: ‘ये काम ना करूं तो हो जाऊंगी बीमार, पॉर्न स्टार ने कहा ‘Onlyfans’ के साथ रहती हूं कंफर्टेबल

ये है पूरा मामला?

बता दें कि 39 साल की महिला के 42 वर्षीय व्यक्ति के साथ कैजुअल रिलेशन थे। दोनों पिछले साल ऑनलाइन मिले। फिर कैजुअल सेक्‍चुअल रिलेशनशिप में आ गए। हालांकि, चीजें तब बिगड़ीं जब महिला को पुरुष से भावनात्‍मक तौर पर जुड़ाव होने लगा। यह और बात है कि वह जानती थी कि पुरुष रिलेशनशिप में शायद बहुत ज्‍यादा कमिटेड नहीं है। इसके बाद महिला ने गर्भवती होने के इरादे से अपने पार्टनर के नाइटस्टैंड में रखे कॉन्‍डोम में चुपके से छेद कर दिया। हालांकि, वह इसमें कामयाब नहीं हुई।

ये भी पढ़ें: मास्टरबेट कर रहा था 20 वर्षीय युवक, फट गया फेफड़ा..चेहरे में आई सूजन, खतरनाक रिपोर्ट आयी सामने

Woman secretly pokes hole in partner condom: महिला ने बाद में उस पुरुष को यह कहते हुए मैसेज भेजा कि उसे विश्वास है कि वह गर्भवती है। इस महिला ने पुरुष को यह भी बताया कि उसने जानबूझकर कॉन्‍डोम में छेद किया था। इसके बाद पुरुष ने अपने पार्टनर के खिलाफ आपराधिक आरोप लगाए। महिला ने स्‍वीकार किया कि उसने हेराफेरी का प्रयास किया है।

‘क्रिमिनल स्‍टील्थिंग’ का लगा है चार्ज

‘स्टील्थिंग’ शब्द का प्रयोग तब किया जाता है जब कोई पुरुष संभोग के दौरान चुपके से अपना कॉन्‍डोम हटा देता है। ऐसा पार्टनर को अनजान रखकर किया जाता है। लेकिन, पश्चिमी जर्मन शहर बेलेफेल्ड में इस मामले को ‘ऐतिहासिक’ कहा जा रहा है। कारण है कि पहली बार किसी महिला ने ऐसा किया है।