Husband Wife including two child death in kanker, dead body found in Lodge

बच्चों ने मांगा दूध, पिला दिया ज़हर, फिर मां-बाप भी लटक गए फांसी पर, वजह सुनकर दहल जाएंगे आप

Four man death in kanker : पति-पत्नी और 2 बच्चों की मौत मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : May 6, 2022/2:05 pm IST

कांकेर। Four man death in kanker :  जिले के बस्तर लॉज के बंद कमरे में मिली रायपुर के व्यवसायी पति-पत्नी और 2 बच्चों की मौत मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि कर्ज से परेशान युवक ने यह खौफनाक कदम उठाया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  MP में OBC को 35 प्रतिशत आरक्षण मिलेगा या नहीं, SC में आज होगी सुनवाई, गृहमंत्री बोले- कांग्रेस ने गलती नहीं की होती तो…

राजधानी के रायपुरा में रहने वाले मृतक जितेंद्र देवांगन के भाई प्रवीण देवांगन ने बताया की उसका भाई कर्ज को लेकर परेशान था। उसने 6 माह पूर्ण उसकी पैसे से मदद भी की थी। उसके बाद सब ठीक था मगर ऐसा क्या हुआ की अचानक जितेंद्र ने 7 साल पुत्र कमल और 4 साल की बेटी मोक्षिता को पहले जहर दिया और फिर खुद पत्नी सविता के साथ एक ही फंदे में पंखे के सहारे फांसी लगा ली।

यह भी पढ़ें: दिल्ली विधायकों की सैलरी में एकमुश्त 36 हजार का इजाफा, कभी नेताओं की सैलरी के खिलाफ थे केजरीवाल

 मृतक कपड़े की दुकान में करता था काम

Four man death in kanker :  मृतक पहले रायपुर के एक मॉल में कपड़े की दुकान में काम करता था। लेकिन कोरोना काल में मॉल बंद हुए तो जितेंद्र की जॉब चली गई। और धीरे धीरे आर्थिक तंगी ने जितेंद्र को कर्जदार बना दिया। जिसके चलते 2021 में एक बार फांसी लगाकर को सुसाइड की कोशिश मृतक जितेंद्र देवांगन ने की थी। उस समय उसके छोटे भाई प्रवीण ने पैसे से मदद कर्ज खत्म करने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें:  खाने के महंगे तेल से जल्द मिलेगी राहत! इस प्लान पर काम कर रही सरकार…जानें

Four man death in kanker :  मृतक जितेंद्र ने मिल्क डेयरी की छोटी से दुकान चलाकर अपना जीवन यापन भी कर रहा था। लेकिन अचानक 4 मई को भरी दोपहर में पत्नी और दोनों बच्चों को लेकर धमतरी घुमने निकल गया। जितेंद्र ने कांकेर पहुंचकर न्यू बस स्टैंड में बस्तर लॉज में बच्चो को जहर देकर खुद फांसी लगा ली। मामले की जांच में जुटी पुलिस इस दिल दहला देने वाली घटना की बारीकी से जांच में लगी है।

यह भी पढ़ें: BJP नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार, कपिल मिश्रा बोले- घर से ले गए 50 जवान

 
Flowers