सबरीमाला विवाद, केरल में हिंसा का दौर जारी, माकपा-भाजपा कार्यकर्ताओं के घर फेंका गया देसी बम | Violence continues in Kerala over the Sabarimala controversy

सबरीमाला विवाद, केरल में हिंसा का दौर जारी, माकपा-भाजपा कार्यकर्ताओं के घर फेंका गया देसी बम

सबरीमाला विवाद, केरल में हिंसा का दौर जारी, माकपा-भाजपा कार्यकर्ताओं के घर फेंका गया देसी बम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : January 8, 2019/10:15 am IST

तिरुअनंतपुरम। केरल में सबरीमला मामले को लेकर लगातार हिंसा जारी है। राज्य के कोझिकोड जिले में मंगलवार सुबह माकपा और बीजेपी कार्यतकर्ताओं के घरों पर देसी बम फेंके जाने की खबर है। पुलिस के अनुसार पहला बम कोयिलान्डी इलाके में माकपा के समिति सदस्य शिजू के घर पर फेंका गया। इसके बाद बीजेपी नेता वीके मुकुंदन के घर पर भी देसी बम फेंका गया। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

बता दें कि इससे पहले कोयिलान्डी में सोमवार को भी एक बीजेपी कार्यकर्ता के घर पर देसी बम फेंका गया था। जबकि कन्नूर से 18 देशी बम बरामद किए गए थे। केरल में दो रजस्वला महिलाओं कनकदुर्गा (44) और बिंदू (42) के पिछले सप्ताह सबरीमला स्थित अयप्पा मंदिर में प्रवेश करने के बाद से ही राज्य में हिंसा जारी है।

यह भी पढ़ें : नागरिकता विधेयक में बदलाव का विरोध, तृणमूल सांसदों ने अलग अंदाज में किया प्रदर्शन, देखिए वीडियो 

महिलाओं के प्रवेश करने के अगले दिन गुरुवार ही कई हिंदू संगठनों ने बंद भी बुलाया था। पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में पिछले कुछ दिनों में हुई हिंसा में 2,187 मामले दर्ज किए गए हैं और 6,914 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।