viral video on bike tank boy in petrol pumps

बोतल में नहीं मिला पेट्रोल तो बाइक की टंकी लेकर पहुंच गया ये लड़का, VIDEO देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

Petrol Pumps Viral Video : कुछ लोग  ऐसा काम करते हैं कि वो सोशल मीडिया की सुर्खियां बन जाते हैं। अपनी वो इस करतब से सोशल मीडिया पर छा जाते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : August 1, 2022/5:39 am IST

Petrol Pumps Viral Video : कुछ लोग  ऐसा काम करते हैं कि वो सोशल मीडिया की सुर्खियां बन जाते हैं। अपनी वो इस करतब से सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। उनका वीडियो तेजी से वायरल होने लगता है। लोग जमकर उनकी तारीफ करते हैं। खुल भी आनंद लेते हैं और दूसरे लोगों को भी शेयर कर आनंद को दोगुना करते हैं। कुछ ऐसा ही इस लड़के ने किया, जिसका वीडियो जमकर शेयर हो रहा है।

हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में पेट्रोल लेने के लिए एक लड़के ने ऐसा अजीबोगरीब जुगाड़ खोज निकाला है, जिसके बारे में आप सपने में भी नहीं सोच सकते। दरअसल, पेट्रोल पंप कर्मचारी बोतल में पेट्रोल नहीं दे रहा था, जिसके बाद लड़का बाइक की टंकी साइकिल के पीछे रखकर पेट्रोल पंप पर ले पहुंचा, जिसे देखने के बाद पेट्रोल देने वाला भी हक्का-बक्का रह गया। वहीं, पेट्रोल पंप पर मौजूद एक शख्स ने यह पूरा नजारा अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद से यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

read more : नदी में नहाने के दौरान कर दिया ऐसा कांड, पुलिस पता लगाने में जुटी क्यों किया ऐसा काम 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘और न दो बोतल में पेट्रोल।।।’। इंटरनेट पर इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है। यूजर्स इस वीडियो को देख खूब मौज ले रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं, 9 हज़ार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

read more : ‘कहां-कहां छुआ?’, छेड़छाड़ की शिकायत लेकर थाने पहुंची लड़की से दरोगा ने किया शर्मनाक सवाल 

बता दें कि बोतल या किसी खुले पात्र में पेट्रोल देना तो पहले से ही प्रतिबंधित है, लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग लड़-झगड़ कर बोतल में पेट्रोल ले ही लेते हैं। वहीं इस कतार में ऐसे लोग भी होते हैं, जो अक्सर बीच रास्ते में पेट्रोल खत्म होने के बाद मजबूरी में बोतल में पेट्रोल लेने पर मजबूर हो जाते हैं, तो वहीं कुछ ऐसे लोग भी होते हैं, जो बिना किसी मजबूरी के भी बोतल में पेट्रोल लेने से बाज नहीं आते। सोशल मीडिया पर हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। वीडियो में बोतल में पेट्रोल न मिलने पर एक साइकिल सवार लड़के ने ऐसा जुगाड़ खोज निकाला, जो आपको हैरान भी कर देगा और हंसा-हंसा कर लोटपोट भी।

और भी है बड़ी खबरें…