दो नेताओं की गोली मारकर हत्या, एक को घर के बाहर तो दूसरे को घर लौटते समय बनाया निशाना |

दो नेताओं की गोली मारकर हत्या, एक को घर के बाहर तो दूसरे को घर लौटते समय बनाया निशाना

पुलिस ने बताया कि मृतक अल्ताफ शेख नोवादापाड़ा मदरसा के हेडमास्टर थे और उनकी सुबह अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। उन्हें मंगलवार रात 9.15 बजे के आसपास रानीनगर क्षेत्र में नजदीक से गोली मारी गई थी।

Edited By: , January 25, 2023 / 01:09 PM IST

bjp and Tmc leader shot dead

मुर्शिदाबाद/ मणिपुर, 25 जनवरी । पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में तृणमूल कांग्रेस के एक स्थानीय नेता अल्ताफ शेख को मंगलवार की शाम घर लौटते समय अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी और बुधवार को उनकी एक अस्पताल में मृत्यु हो गई। यह जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी।

पुलिस ने बताया कि मृतक अल्ताफ शेख नोवादापाड़ा मदरसा के हेडमास्टर थे और उनकी सुबह अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। उन्हें मंगलवार रात 9.15 बजे के आसपास रानीनगर क्षेत्र में नजदीक से गोली मारी गई थी।

read more:  लखनऊ में गिरी बहुमंजिला इमारत : एक महिला की मौत, जांच समिति गठित

जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने फोन पर ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘हमने एक जांच शुरू की है और अपराधियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चला रहे हैं।’’ टीएमसी में शामिल होने से पहले शेख माकपा में थे।

टीएमसी के नेता और सांसद शांतनु सेन ने कहा, ‘‘हत्या में विपक्षी दलों की संलिप्तता की आशंका को खारिज नहीं किया जा सकता, क्योंकि पंचायत चुनाव से पहले अशांति का माहौल बनाने का प्रयास किया जा रहा है।’’ पश्चिम बंगाल में ग्रामीण चुनाव इस वर्ष होने वाले हैं।

read more:  Ration Card New Update: राशनकार्ड धारकों की बल्ले-बल्ले, अब इन लोगों को म‍िलेगा डबल राशन, आदेश जारी

मणिपुर में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

बता दें बीते दिन मंगलवार को मणिपुर में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बीजेपी नेता एल रामेश्वर सिंह को उनके घर के पास दो हथियारबंद हमलावरों ने गोली मार दी। हमलावरों ने उन पर दो गोलियां चलाई थीं, थौबल जिले की पुलिस के मुताबिक रामेश्वर सिंह की हत्या के बाद इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

वहीं, बीजेपी मणिपुर ने रामेश्वर सिंह की हत्या पर दुख जताया है, राज्य इकाई ने ट्वीट करके कहा, “पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के राज्य संयोजक एल रामेश्वर सिंह की हत्या के बारे में जानकर दुख हुआ। हम इस अमानवीय घटना की कड़ी निंदा करते हैं। इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को न्याय के दायरे में लाया जाना चाहिए और उसके अनुसार उन्हें सजा दी जाए”