wife could not do nurse's job so husband cut her hand in west bengal

नर्स की नौकरी न कर सके बीवी इसलिए सोते समय पति बना ‘दरिंदा’, की ऐसी हैवानियत

crime news : पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्दवान जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : June 6, 2022/5:14 pm IST

पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्दवान जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे और कहेंगे कोई ऐसे कैसे कर सकता है। दरअसल, एक पति ने अपनी पत्नी का हाथ इसलिए काट दिया, क्योंकि उसे एक सरकारी अस्पताल में नर्स की नौकरी मिल गई थी। 24 वर्षीय महिला रेणु खातून दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है। वहीं आरोपी 26 वर्षीय शेर मोहम्मद शेख फरार है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more :  पहले पति को जमकर पीटा, रस्सी से बांधा, फिर उसी के सामने गर्भवती पत्नी के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप 

आरोपी पति फरार है। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि उसने अपनी पत्नी को नौकरी मिलने के बाद ईर्ष्या के कारण ऐसा किया।” पुलिस ने बताया कि दोनों की शादी करीब पांच साल पहले हुई थी। युवक गांव में किराने की दुकान चलाता है वहीं महिला पहले एक निजी नर्सिंग होम में नर्स का काम करती थी। महिला ने बाद में एक नर्सिंग कोर्स किया। दंपति का अक्सर झगड़ा होता रहता था। पीड़िता के भाई रिपन शेख ने कहा, “उसने मेरी बहन की कलाई काट दी ताकि उसे शारीरिक रूप से विकलांग बनाया जा सके जिससे उसे कभी नर्स की नौकरी न मिले।” पुलिस ने कहा कि पीड़िता के अनुसार रविवार की रात करीब 1 बजे उसका पति और उसके दो सहयोगियों के साथ कमरे में घुसा जब वह सो रही थी।

Read more : जेल की हवा खाएंगे इमरान खान! गृहमंत्री राणा सनाउल्लाह ने किए कई सनसनीखेज खुलासे 

आरोपी ने पत्नी की चीख को दबाने के लिए उसके चेहरे पर एक तकिया रखा और फिर उसकी दाहिनी कलाई काट दी। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि वह दोनों साथियों को पहचान लेगी। केतुग्राम पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, “प्रारंभिक जांच से पता चला है कि वह व्यक्ति नहीं चाहता था कि उसकी पत्नी एक नर्स की नौकरी करे, जिसे कहीं और भी तैनात किया जा सकता है और वह उस पर से नियंत्रण खो देगा।” कलाई काटकर युवक महिला को अस्पताल ले गया और वहां से फरार हो गया।