Wife help marry her husband to second Woman

पत्नी ने कराई पति की दूसरी शादी, बाराती बन डीजे की धुन में जमकर लगाई ठुमके, फिर….

पत्नी ने कराई पति की दूसरी शादी, बाराती बन डीजे की धुन में जमकर लगाई ठुमके : Wife help marry her husband to second Woman

Edited By: , September 23, 2022 / 11:09 PM IST

आगराः Wife help marry her husband उत्तर प्रदेश के आगरा जिले एक महिला ने अपने पति की दूसरी शादी करवा दी। शादी भी चोरी-छिपे नहीं कराई, बल्कि धूमधाम से शादी हुई। भले ही ये बात आपको हवा-हवाई लगे, लेकिन ये सच है। ये हैरान कर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से सामने आया है। दूसरी पत्नी को पहली पत्नी के बारे में पता चल तो उनके होश उड़ गए। अब दूसरी पत्नी ने थाना पुलिस में अपने साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत की है।

Read more : WWE लीजेंड बिग शो: महात्मा गांधी की लड़ाई का एनिमेटेड वीडियो वायरल, फूटा लोगों का गुस्सा

Wife help marry her husband मिली जानकारी के अनुसार आगरा जिले की रहने वाली एक महिला की कई वर्ष पहले शादी हुई थी, लेकिन उसके कोई बच्चा नहीं हुआ। काफी इलाज भी चला। इस पर महिला के दिमाग में विचार आया कि पति की दूसरी शादी करा दी जाए। इस पर महिला ने हाथरस जिले की रहने वाली एक युवती को खोजा। उसे शादी करने के लिए तैयार किया, लेकिन युवती को यह नहीं बताया कि वह उसी का पति है। दो माह पहले जुलाई में धूमधाम से शादी हुई। पहली पत्नी अपने पति की बारात में झूम कर नाची। दुल्हन भी मायके से विदा कर ससुराल आ गई। इसके बाद वह पग फेरे के लिए अपने मायके आई। जहां उसे पता चला कि उसका पति पहले से शादीशुदा है। उसे इसके बारे में बताया नहीं गया था।

Read more : यहां महज 5000 रुपये में मिल रहा Apple iPhone 14 Pro Max! जानें कैसे उठा सकते इस धमाकेदार ऑफर का फायदा 

इस पर महिला ने विरोध किया। आरोप है कि विरोध करने पर पहली पत्नी ने अपने कुछ पुलिस वाले रिश्तेदारों से दूसरी उस पर दबाव डलवाया। कहलवाया कि 10 लाख रुपये लेकर एक बच्चा कर दे। इसके बाद वह आजाद है। दूसरी पत्नी जब मामले की जानकारी की तो पता चला कि पहली पत्नी के बच्चे नहीं हो रहे थे, इसलिए उसने योजना के तहत उसकी शादी कराई। दूसरी पत्नी अब अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही है। महिला ने अब पुलिस से शिकायत देकर अपने साथ न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर धोखाधड़ी समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।