Wife refuses to make mutton in Holi, husband complains to police

होली पर पत्नी ने मटन बनाने से किया इंकार, पति ने पुलिस से की शिकायत, लेकिन खुद पहुंच गया हवालात

होली पर पत्नी ने मटन बनाने से किया इंकार, पति ने पुलिस से की शिकायत : Wife refuses to make mutton in Holi, husband complains to police

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : March 20, 2022/6:02 pm IST

नलगोंडाः Wife refuses to make mutton तेलंगाना के नलगोंडा जिले में होली के मौके पर अजीबोगरीब घटना हुई। यहां पत्नी के मटन बनाने से मना करने पर नाराज एक व्यक्ति ने 100 नंबर शिकायत कर दी। हैरानी का बात ये है कि अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए एक बार नहीं बल्कि छह बार 100 डायल किया। मिली जानकारी के अनुसार जिले के कनागल मंडल के गांव चेरला गौराराम के नवीन ने अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए एक बार नहीं बल्कि छह बार 100 डायल किया। शुक्रवार की रात जब नवीन ने फोन उठाया तो वह नशे की हालत में था और 100 डायल किया। वह इस बात से नाराज था कि उसकी पत्नी ने त्योहार के दिन मटन पकाने से मना कर दिया था।

Read more :  देवर ने गन पाइंट पर विधवा भाभी को बनाया हवस का शिकार, सास ने भी दिया साथ, पीड़िता ने लगाया आरोप

Wife refuses to make mutton पुलिस ने शुरू में इसे एक शरारतपूर्ण कॉल के रूप में नजरअंदाज कर दिया, लेकिन जब नवीन ने कॉल करना जारी रखा, तो कॉल को संभालने वाले पुलिस अधिकारी ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया, जिन्होंने उसके खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया। पुलिस ने फोन करने वाले का पता लगा लिया और अगली सुबह कुछ पुलिस कर्मी उसके घर पहुंचे और उसे हिरासत में ले लिया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उस व्यक्ति पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 290 (सार्वजनिक उपद्रव) और 510 (शराबी व्यक्ति द्वारा सार्वजनिक रूप से दुराचार) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Read more :  अब 8 सप्ताह के बाद लगेगी कोविशील्ड की दूसरी डोज, NTAGI ने की अहम सिफारिश

पति को हिरासत में लिया गया
नवीन शुक्रवार की रात शराब पीकर घर लौटा था। वह अपने साथ कुछ मटन लाया था और चाहता था कि उसकी पत्नी उसे पकाए। उसकी बुरी आदतों से नाराज पत्नी ने उसका आदेश मानने से इंकार कर दिया। इसके बाद उन्होंने फोन उठाया और पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस ने लोगों से डायल 100 सुविधा का दुरुपयोग न करने की अपील की है क्योंकि इससे बहुमूल्य समय की हानि होती है और वास्तविक आपातकालीन कॉलों में भाग लेने में उनकी प्रतिक्रिया प्रभावित हो सकती है।