Brother in law Raped widow Sister in Law on Gun Point

देवर ने गन पाइंट पर विधवा भाभी को बनाया हवस का शिकार, सास ने भी दिया साथ, पीड़िता ने लगाया आरोप

देवर ने गन पाइंट पर विधवा भाभी को बनाया हवस का शिकार! Brother in law Raped widow Sister in Law on Gun Point

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : March 20, 2022/5:44 pm IST

आगरा: Raped widow Sister in Law विधवा भाभी से गन पाइंट पर रेप के मामले में न्यायालय के आदेश पर आरोपी देवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया गया है। पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी सास ने भी देवर की इस करतूत को अंजाम देने में साथ दिया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी देवर के खिलाफ मामला दर्ज करा जांच शुरू कर दी है।

Read More: अब 8 सप्ताह के बाद लगेगी कोविशील्ड की दूसरी डोज, NTAGI ने की अहम सिफारिश 

Raped widow Sister in Law कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक महिला के पति की करीब दो वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। 28 नवंबर को विधवा घर में लेटी हुई थी, तभी देर रात के समय देवर घर पर आया और जरूरी काम बताते हुए दरवाजा खुलवा लिया। देवर ने आते ही उसके सीने पर तमंचा रख दिया और अपने कमरे में ले गया। वहां तमंचा के बल पर विधवा के साथ दुष्कर्म किया। शोर-शराबा सुनकर जब उसके बच्चे जाग गए तो आरोपी वहां से भाग गया।

Read More: पूर्व सैनिकों की भर्ती बंद करना चाहता है CISF, गृह मंत्रालय से कांट्रैक्ट समाप्त करने किया अनुरोध 

इस घटना के बाद पीड़िता ने सास को सारी बात बताई तो सास-ससुर ने भी आरोपी का पक्ष लेते हुए चुप रहने के लिए कहा। इसके बाद पीड़ित महिला शिकायत लेकर कोतवाली पहुंची, लेकिन वहां भी उसकी कोई सुनवाई नहीं हो सकी। फिर न्याय के लिए पीड़ित महिला ने न्यायालय की शरण ली थी। न्यायालय के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने देवर व सास ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

Read More: पंजाब के आप विधायकों को केजरीवाल की नसीहत, कहा- घमंड नहीं करना, जिसने जिताया वो पटकना भी जानती है