Wife was Romancing with her Lover under the bed, Husband Caught

पति के काम पर निकलते ही आशिक को घर बुलाई महिला, अचानक लौटा पति को पलंग के नीचे इस हाल में पकड़ा, फिर…

पति के काम पर निकलते ही आशिक को घर बुलाई महिला : Wife was Romancing with her Lover under the bed, Husband Caught

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : November 17, 2022/8:21 pm IST

छपराः Wife was Romancing with her Lover पति के काम पर निकलते ही एक महिला ने अपने प्रेमी को घर पर बुला लिया और उसके साथ रोमांस करने लगी। इसी दौरान उसके पति को इसकी जानकारी मिल गई। अचानक पति वापस घर लौट आया और दोनों को रंगरलियां मनाते पकड़ लिया। पति ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ पुलिस को सूचना दी और पुलिस को पत्नी समेत प्रेमी को सुपुर्द कर दिया ये पूरा मामला बिहार के छपरा जिले का है।

Read More : Bankers Strike in India : इस दिन जाने वाले हैं बैंक, तो नहीं हो पाएगा आपका काम, पूरे देश में प्रभावित रहेगी बैंकिंग सेवा, जानें वजह

Wife was Romancing with her Lover मिली जानकारी के मुताबिक जिले की रहने वाली एक महिला पति के काम पर जाने के बाद पत्नी ने अपने प्रेमी को घर पर बुला लिया। काम से घर पहुंचा पति तो पत्नी ने प्रेमी को पलंग के नीचे छुपा दिया। मगर पति को इसकी भनक लग गयी और उक्त प्रेमी महिला पति के हत्थे चढ़ गई। बताया जा रहा है कि महिला के प्रेमी मोतिहारी जिले के चकिया गांव का है। पति, पत्नी और ‘वो’ की कहानी की शुरुआत मोबाइल पर लगे रांग नंबर से हुई। फिर दोनों की बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया और प्यार परवान चढ़ने लगा। दोनों ने मुलाकात का प्लान बनाया। जिसके बाद शादी शुदा प्रेमिका के बुलावे पर प्रेमी मोतिहारी के चकिया गांव से स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव में अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया।

Read More : Rarest Golden Blood Group: दुनियाभर में महज इतने लोग ही कर सकते हैं डोनेट, सोने से भी ज्यादा महंगी ‘गोल्डन ब्लड’ की एक बूंद

इलाके में खूब हो रही चर्चा

पति के घर आने पर पत्नी ने प्रेमी को पलंग के नीचे छुपा दिया, जिसे पति ने पकड़ लिया। पति ने पत्नी समेत प्रेमी को पुलिस को सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले को लेकर दोनों के स्वजनों से पूछताछ में जुटी थी।

Read More : अगले तीन दिनों तक होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दी जानकारी