शीतकालीन सत्र: PM मोदी बोले- सवाल हो लेकिन शांति भी हो, आजादी के दीवानों का सपना पूरा करना है..

सरकार हर विषय पर चर्चा करने के लिए तैयार है, खुली चर्चा करने के लिए तैयार है। सरकार हर सवाल का जवाब देने के लिए तैयार है।

Edited By: , November 29, 2021 / 12:01 PM IST

Pm Modi’s latest Statement : नई दिल्ली। संसद का शीतकालीन सत्र के शुरू होने से पहले पीएम मोदी ने विपक्ष को दो टुक में जवाब दिया है। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में शांति की अपील करते हुए कहा कि सरकार हर विषय पर चर्चा करने के लिए तैयार है, खुली चर्चा करने के लिए तैयार है। सरकार हर सवाल का जवाब देने के लिए तैयार है। वहीं सवाल पर शांति भी जरूरी है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में आम आदमी पार्टी, कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए प्रदेश प्रभारी गोपाल राय

प्रधानमंत्री मोदी ने संसद सत्र से पहले कहा कि संसद का ये सत्र अत्यंत महत्वपूर्ण है। देश आजादी के अमृत महोत्सव मना रहा है। हिंदुस्तान में चारों दिशाओं में से इस आजादी के अमृत महोत्सव के निमित्त रचनात्मक, सकारात्मक, जनहित के लिए, राष्ट्रहित के लिए, सामान्य नागरिक, अनेक कार्यक्रम कर रहे हैं, कदम उठा रहे हैं और आजादी के दीवानों ने जो सपने देखे थे उन सपनों को पूरा करने के लिए सामान्य नागरिक भी इस देश का कोई न कोई दायित्व निभाने का प्रयास कर रहा है. ये खबरें अपने आप में भारत के भविष्य के लिए शुभ संकेत है।

यह भी पढ़ें: ‘शहर सरकार’ के लिए हर वार्ड में बैठकें कर रही है भाजपा, इधर कांग्रेस ने भी कसी कमर, प्रभारी सचिव चंदन यादव पहुंचे रायपुर

पीएम मोदी ने आगे कहा कि सरकार की नीतियों के खिलाफ जितनी आवाज़ प्रखर होनी चाहिए हो परन्तु संसद की गरिमा, अध्यक्ष की गरिमा के विषय में हम वो आचरण करें जो आने वाले दिनों में देश की युवा पीढ़ी के काम आए।

यह भी पढ़ें: प्रोफेशनल कांग्रेस में शामिल हुई पंडवानी गायिका तीजन बाई, बोली- यह राजनैतिक नहीं, लोगों को संस्कृति से जोड़ने का करुंगी काम

वैक्सीनेशन को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि 100 करोड़ से अधिक डोज़ कोविड वैक्सीन की पूरी करने के बाद अब हम 150 करोड़ डोज़ की तरफ तेज़ी से बढ़ रहे हैं। नए वेरिएंट की ख़बरें भी हमें ओर सजग करती हैं, मैं संसद के सभी साथियों को भी सजग रहने की प्रार्थना करता हूं।

यह भी पढ़ें:  फेसबुक पर दोस्ती करना पड़ा भारी, आशिक ने चाकू की नोक पर महिला और उनके बेटे को बनाया बंधक

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !