Witch or genie! Strange incidents happening in homes despite guarding

चुड़ैल है या जिन्न! पहरेदारी के बावजूद घरों में हो रही अजीबोगरीब घटनाएं, गांव में बना दहशत का माहौल

चुड़ैल है या जिन्न! पहरेदारी के बावजूद घरों में हो रही अजीबोगरीब घटनाएं, गांव में बना दहशत का माहौल Strange incidents happening in homes

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : October 16, 2022/7:03 pm IST

Strange incidents happening in homes : चतरा। झारखंड के चतरा जिले से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक घर में रखे कपड़ों में अपने आप ही आग लग जाती है, कभी बंद अलमारी से गहने गायब हो रहे हैं। कभी तो अलमारी में रखे कपड़े घर के बाहर जलते दिख रहे हैं। बिस्तर में भी अचानक से आग लग जाती है। घर पर पत्थर की बारिश होने की भी घटनाएं हो रहीं हैं। इस सब से परिजन दहशत में आ गए हैं। सिर्फ परिजन ही नहीं गांव में भी दहशत का माहौल हो गया है।

घर से मोबाइल हो रहा है गायब
मामला जिले के सिमरिया प्रखंड का एदला गांव का है। यहां कुछ दिनों से द्वारका प्रजापति नामक शख्स के घर में अजीब घटनाएं घटित हो रही हैं। कभी घर में रखे कपड़ों में आग लग रही है, तो कभी बंद अलमारी से गहने गायब हो रहे हैं। इतना ही नहीं घर से मोबाइल तक गायब हो जाता है।

Read more: छेड़छाड़ करने पर शख्स को मिला ‘करारा जवाब’, बेजुबान ने सिखाई ऐसी सबक कि याद आ गई नानी! देखें वायरल वीडियो 

इस घटना से द्वारिका प्रजापति के घर के आसपास के पड़ोसी भी डर गए हैं, लेकिन बावजूद इसके 2 दर्जन ग्रामीण द्वारका प्रजापति के घर में पिछले 8 दिनों से रतजगा कर रहे हैं। फिर भी घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही। कोई इस घटना को वैज्ञानिक प्रभाव बता रहा है, तो कोई दैवीय शक्ति, कोई चुड़ैल, भूत-प्रेत और जिन्न के करतूत से इसे जोड़ कर देख रहा है।

घटनाओं से नींद हो गई है हराम
Strange incidents happening in homes : वहीं, द्वारिका प्रजापति की पत्नी रेखा देवी ने बताया कि घर में आग लगने की यह घटनाएं दिन में ही होती हैं। इन घटनाओं ने नींद हराम कर दिया है। घर वाले दहशत में जी रहे हैं। गांव के कुछ लोग घर में रहकर पहरेदारी कर रहे हैं।

Read more: दोस्त की गर्लफ्रेंड का MMS बनाकर कर रहा था ऐसी डिमांड, वीडियो वायरल होने पर हत्या तक पहुंची बात 

हालांकि वे लोग भी डरे हुए हैं। समझ में नहीं आता कि ऐसी घटनाएं क्यों हो रही हैं। कौन ऐसा कर रहा है। गांव के लोग तरह तरह की आशंका जता रहे हैं। कई लोगों का मानना है कि यह किसी जिन्न की करतूत है।

हो सकता है भूत-प्रेत
गांव के मुखिया प्रमोद कुमार सिंह का कहना है कि हां, यह घटना सही है। घटना से कोई इनकार नहीं कर सकता है। घटना के पीछे का कारण पता नहीं चल पा रहा है। भूत-प्रेत भी हो सकता है। गांव के लोग इस घटना से काफी चिंतित हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें