Woman beat her lover in hospital, crowd kept watching

महिला ने होटल के बाद अस्पताल में प्रेमी के साथ की ये हरकत, देखती रह गई भीड़, बुलानी पड़ी पुलिस

Woman beat lover in hospital : यूपी के अलीगढ़ जिले के एक अस्पताल में शुक्रवार देर रात जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान कई लोग वहां तमाशा देखने

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : October 15, 2022/10:20 am IST

अलीगढ़: Woman beat lover in hospital : यूपी के अलीगढ़ जिले के एक अस्पताल में शुक्रवार देर रात जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान कई लोग वहां तमाशा देखने के लिए जुट गए। इस हंगामे की वजह थी महिला द्वारा एक युवक को पीटना। महिला ने जब युवक की पिटाई शुरू की तो अस्पताल में मौजूद सभी लोग युवक की पिटाई देखने लगे, लेकिन ये सब क्यों हुआ ये किसी ने नहीं पूछा।

यह भी पढ़े : रकुल प्रीत सिंह ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, तस्वीरें देख बेकाबू हुए फैंस 

होटल कर्मचारियों ने दी पुलिस को सुचना

Woman beat lover in hospital : दरअसल यह महिला इंदौर से अपने प्रेमी से मिलने के लिए अलीगढ़ आई थी और दोनों रेलवे रोड स्थित एक होटल में रुके थे। वहां देर रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसके बाद आक्रोशित महिला ने धारदार हथियार से अपना हाथ काट लिया। उसके बाद चिल्लाते हुए बाहर निकल आई। होटल में ऐसा हंगामा देख होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस घायल महिला को लेकर अस्पताल पहुंच गई।

यह भी पढ़े : दुनिया के सबसे सक्रिय ज्वालामुखी के फटने से कांप उठे लोग, महसूस किए गए भूकंप के झटके

प्रेमी से विवाद के बाद महिला ने काटा हाथ

Woman beat lover in hospital : इंदौर निवासी महिला अलीगढ़ के धौर्रा माफी निवासी एक व्यक्ति से मिलने के लिए अलीगढ़ आई हुई थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी होने के बाद नाराज होकर महिला ने अपना हाथ काट लिया। हाथ काटने के बाद खून बहने लगा और चीखते हुए महिला बाहर निकली। महिला को इस हालत में देख होटल कर्मियों के हाथ पांव फूल गए और उन्होंने तुरंत पुलिस की सूचना दी।

मौके पर बस स्टैंड चौकी प्रभारी पहुंचे और घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाय गया। उसके बाद जिला अस्पताल में इलाज के दौरान भी महिला और आरोपी प्रेमी के बीच बहस होती रही। महिला का आरोप था कि वह उसे छोड़कर भाग रहा था। वहीं दूसरी ओर प्रेमी उसे समझाने में लगा हुआ था लेकिन महिला शांत होने की जगह उग्र हो गई।

यह भी पढ़े : देश की युवा पीढ़ी के दिमाग को दूषित कर रही हैंआप, वेब सीरीज ‘XXX’ पर कोर्ट ने एकता कपूर को लगाई फटकार

पुलिस ने महिला को करवाया शांत

Woman beat lover in hospital :  महिला ने अपने प्रेमी को अस्पताल के अंदर ही पीटना शुरू कर दिया। प्रेमी को पीटने के साथ-साथ वह उस पर आरोप भी लगा रही थी। किसी तरह से पुलिस और अन्य लोगों ने महिला को शांत कराया लेकिन वह अस्पताल के बाहर जाने के बाद फिर उग्र हो गई। अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि दोनों ने शराब पी रखी थी। महिला के इलाज के बाद पुलिस ने उससे तहरीर मांगी तो उसने यह कहकर तहरीर देने से मना कर दिया कि अगर आरोपी व्यक्ति उसे छोड़कर दोबारा गया तो वह उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी। फिलहाल अभी वह कुछ नहीं करना चाहती है। उसके बाद पुलिस दोनों की डिटेल लेकर वापस भेज दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें