Woman lover raped her daughter woman victims brother involve

मां ने पैसे लेकर अपने बॉयफ्रेंड से लुटवा दी बेटी की इज्जत, भाई ने भी दिया साथ, पति को भी बेच दिया 80000 में

मां ने पैसे लेकर अपने बॉयफ्रेंड से लुटवा दी बेटी की इज्जत! Woman lover raped her daughter woman victims brother involve this incident

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : October 7, 2021/10:35 pm IST

बक्सर: बिहार के बक्सर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल एक महिला ने अपनी बेटी का अपने बॉयफ्रेंड से रेप करवाया है। बताया जा रहा है कि इस घिनौने काम में महिला के बेटे ने भी साथ दिया है। वहीं, जब पीड़िता ने पुलिस के सामने एक और सनसनीखेज खुलासा किया तो उनकी भी आंखें सुनकर फटी रह गई। पीड़िता का कहना है कि उसकी मां ने अपने पति को किसी और के पास 80 हजार रुपए में बेच दिया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More: 8 से 11 अक्टूबर तक बंद रहेगा ई-डिस्ट्रिक्ट पोर्टल, किया जाएगा मेंटेनेंस

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता की मां के बॉयफ्रेंड ने उसके साथ रेप किया है। जब उसने इस बात को अपनी मां और भाई को बताया तो ना पीड़िता की मां ने इसका विरोध किया और न ही उसके भाई ने उसका साथ दिया। लेकिन उसने कई बार कई बार शिकायत करने की कोशिश की, लेकिन पैसे लेने की बात कहकर खुद मां ने उसे चुप करा दिया। इसके बाद मां उसे लेकर सूरत चली गई, वहां भी जब उसने शिकायत कराने की बात कही तो खुद मां ने उसे अपने बॉयफ्रेंड से धमकी दिलाई। जिसके बाद पीड़िता ने ये बात अपनी चाची को बताई और उनके सहयोग से थाने पहुंची। तब जाकर मामले का पर्दाफाश हुआ।

Read More: राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय के फीमर बोन में फ्रैक्चर, कल किया जा सकता है ऑपरेशन

पीड़िता ने बताया कि उसकी मां का गोवर्धनपुर निवासी महेंद्र सिंह से 10 सालों से अवैध संबंध है। गांव के एक दबंग का बॉडीगार्ड महेंद्र सिंह ने उसके पिता का भी अपहरण कर लिया है और उसे मां की जानकारी में कहीं बेच दिया है। आरोपी जब उसकी मां से मिलने आता था तब उसके साथ भी छेड़खानी करता था। 7 सितंबर को जब वह घर अकेली थी तो इसका फायदा उठाकर महेंद्र सिंह ने उसके साथ रेप किया। जब उसने ये बात मां और भाई को बताई तो दोनों ने महेंद्र से लाखों रुपए लेने की बात कही और मुंह बंद रखने के लिए कहा। लेकिन जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसे बड़ी बहन के घर सूरत लेकर चली गई और डांटकर उसने किसी को यह बात नहीं बताने के लिए बाध्य किया।

Read More: दिग्गज गेंदबाज दीपक चहर ने की नई पारी की शुरुआत, स्टेडियम में गर्लफ्रेंड ​को किया प्रपोज, सबके सामने पहनाई अंगूठी