Woman Paraded Naked In Rajasthan

Woman Paraded Naked : गर्भवती महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया, पुलिस से बचकर भागने के चक्कर में टूटी आरोपी की टांग

Woman Paraded Naked : राजस्थान के प्रतापगढ़ में प्रेग्नेट महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने के मामले में पुलिस ने 10 व्यक्ति नामजद किए हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 2, 2023 / 05:13 PM IST, Published Date : September 2, 2023/5:13 pm IST

जयपुर : Woman Paraded Naked : राजस्थान के प्रतापगढ़ में प्रेग्नेट महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने के मामले में पुलिस ने 10 व्यक्ति नामजद किए हैं। इनमें से मुख्य अभियुक्त सहित 8 को डिटेन कर लिया गया है। इस मामले में पुलिस की दबिश के दौरान मुख्य आरोपीकान्हा, नेतीया व बेनिया चोट लगी है। जिला अस्पताल प्रतापगढ़ में उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें : Top 10 Actresses: टॉप 10 एक्ट्रेसेस में ना गिने जाने पर छलका मशहूर एक्ट्रेस का दर्द, कही हैरान करने वाली बातें 

पुलिस ने बयान में कही ये बात

Woman Paraded Naked :  पुलिस का कहना है कि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस से बचने के लिए भागने के चक्कर में मुख्य आरोपी की टांग टूट गई। यह आरोपी पीड़िता का पति है। डीजीपी उमेश मिश्रा ने बताया कि महिला ने पति और उसके साथ सूरज, वेणिया, नेतिया, नाथू, महेंद्र के खिलाफ शिकायत की है।

शिकायत में कहा गया है कि आरोपी उसे बाइक पर बैठाकर ले गए और निर्वस्त्र कर घुमाया। पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी पति, नेतिया, बेनिया व पिंटू सहित एक बाल अपचारी को डिटेन किया है। इस घटना के तमाशबीन पुनिया, खेतिया, मोतीलाल को भी डिटेन किया गया है।

यह भी पढ़ें : Amit shah visit in chhattisgarh: अमित शाह का भूपेश सरकार पर बड़ा हमला, हम भगवान राम के ननिहाल को दिल्ली का ATM नहीं बनने देंगे 

वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल

Woman Paraded Naked :  घटना के मुताबिक, राजस्थान के प्रतापगढ़ में मायके और ससुराल पक्ष के लोगों के बीच विवाद के बाद कथित तौर पर ससुराल पक्ष के लोगों ने महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिसके बाद बवाल मच गया। पुलिस ने गर्भवती आदिवासी महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने की घटना के मुख्य आरोपी को पकड़ लिया है।

यह भी पढ़ें : CG Actress Sexy Video: छत्तीसगढ़ की एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, बाथरूम में बॉयफ्रेंड के साथ…

घटना को लेकर सीएम गहलोत ने कही ये बात

इस मामले को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रतापगढ़ की घटना को लेकर कार्रवाई का आश्वासन देते हुए कहा है कि मायके और ससुराल पक्ष के बीच विवाद के चलते महिला के साथ घटना हुई है। इसके दोषियों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers