Woman's body found in Ghaziabad hotel, murder suspected

गाजियाबाद के होटल में संदिग्ध हालत में मिली महिला, फटी रह गई सफाई कर्मियों की आंखें जब देखा इस हाल में

फटी रह गई सफाई कर्मियों की आंखें जब देखा इस हाल में! Woman's body found in Ghaziabad hotel, murder suspected

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : May 5, 2022/9:29 pm IST

गाजियाबाद: Woman’s body found in hotel गाजियाबाद के बजरिया इलाके स्थित एक होटल से बृहस्पतिवार को एक महिला की लाश बरामद की गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टतया यह प्रतीत हो रहा है कि महिला की हत्या की गई है। पुलिस के अनुसार बजरिया बाजार रेलवे रोड पर एक होटल के कमरे में 48 वर्षीया महिला मृत पाई गई।

Read More: हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, महासचिव ने थामा ‘आप’ का दामन, कई और बड़े नेता छोड़ सकते हैं पार्टी 

होटल के कमरे में मिली महिला की लाश

Woman’s body found in hotel पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) प्रथम स्वतंत्र सिंह ने बताया कि बुधवार की रात करीब 11.20 बजे महिला होटल पहुंची और कमरा लेने के लिए स्वागत टेबल पर अपना पहचान पत्र दिखाया जिसके अनुसार उसका नाम प्रियंका देवी (48) निवासी अलीगढ़ है। उन्होंने बताया कि महिला के साथ सतीश प्रकाश नामक एक व्यक्ति भी था। उन्होंने बताया कि महिला ने एक कर्मचारी को पैसे दिये और गुटखा लाने को कहा। वहीं देर रात करीब ढाई बजे सतीश वहां से चला गया।

Read More: इन ​राशि के लोगों का है अमीर बनने का ज्यादा चांस, ये राशि वाले के हाथ लगेगी मायूसी

युवक के साथ कमरे में आई थी महिला

सिंह ने बताया कि बृहस्पतिवार की सुबह कर्मचारी जब कमरे की सफाई के लिए पहुंचे तो देखा कि महिला बिस्तर पर मृत पड़ी है। उन्होंने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच की जा रही है। सीओ के अनुसार प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि होटल में महिला के साथ आने वाले व्यक्ति ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि महिला के चेहरे व आंख के नीचे भी निशान दिखाई दे रहा था।

Read More: 10वीं-12वीं के 3 लाख विद्यार्थियों को ऑनलाइन शिक्षा के लिए मिला टैबलेट, इतने दिनों फ्री इंटरनेट डेटा भी देगी हरियाणा सरकार 

पीएम रिपोर्ट आने के बाद हो सकता है खुलासा

उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में महिला के साथ आये युवक के बाहर जाने की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। सीओ ने कहा कि महिला के साथ होटल में आये युवक की पुलिस तलाश कर रही है।

Read More: विदेश दौरे से लौटते ही एक्शन में पीएम मोदी, भीषण गर्मी से निपटने और मॉनसून से जुड़ी तैयारियों की समीक्षा