Wrong news going on on social media, NEET UG exam will be held on

सोशल मीडिया पर चल रही गलत खबर, निर्धारित तारीख पर ही होगी नीट यूजी की परीक्षा

Wrong news going on social media : इन दिनो सोशल मीडिया में एक खबर जोरो से वायरल हो रही है कि नीट यूजी की परीक्षा स्थगित कर दी गई है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : June 22, 2022/5:20 pm IST

नई दिल्ली : Wrong news going on social media : इन दिनो सोशल मीडिया में एक खबर जोरो से वायरल हो रही है कि नीट यूजी की परीक्षा स्थगित कर दी गई है, लेकिन यह खबर गलत है। खुद प्रेस सूचना ब्यूरो ने वायरल खबर को फेक बताया है। PIB ने कहा कि परीक्षा स्थगित करने की जो खबर इन दिनो सोशल मीडिया में चल रही है वो फेक और बेबुनियाद है। 17 जुलाई को ही नीट यूजी की परीक्षा होगी। साथ में यह भी कहा की इस तरह की कोई भी जानकारी NTA की तरफ पोस्ट नहीं की गई है।

यह भी पढ़े : अफगानिस्तान में भूकंप से मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 1 हजार, 1500 से ज्यादा लोग हुए घायल 

PIB ने किया ट्वीट

Wrong news going on social media : PIB ने ट्वीट किया, “सोशल मीडिया पर एक नोटिस सर्कुलेट हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने NEET UG को 17 जुलाई 2022 के बजाय 04 सितंबर 2022 के लिए रीशेड्यूल किया है। यह नोटिस पूरी तरह फेक है।”

यह भी पढ़े : अभिनेत्री केतकी चिताले को मिली जमानत, एक महीने बाद आएंगी जेल से बाहर 

परीक्षा को पोस्टपोंड करने कि मांग

Wrong news going on social media : कुछ छात्र ने सोशल मीडिया में नीट यूजी की परीक्षा को पोस्टपोंड करने की मांग कर रहे है। साथ में कुछ बच्चों के माता-पिता ने भी सीबीएसई बोर्ड का बहाना करके परीक्षा की तारीख को आगे बढ़ने के लिए आवेदन कर रहे है। NTA और शिक्षा मंत्रालय ने अनुरोध किया है कि इस तरह किसी भी खबर पर भरोसा न करें। ज्यादा जानकरी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जानकारी ले सकते है, जल्दी ही नीट यूजी की परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र छात्रों के लिए जारी किया जाएगा।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers