Young Man file Complaint against God Indra

देवताओं के राजा इंद्र पर भड़का युवक, आव देखा न ताव सीधे उनके खिलाफ कर दी शिकायत, जानिए क्या है पूरा मामला

देवताओं के राजा इंद्र पर भड़का युवक, आव देखा न ताव सीधे उनके खिलाफ कर दी शिकायत! Young Man file Complaint against God Indra

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : July 18, 2022/2:19 pm IST

गोंडा: Complaint against God Indra  जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है। दरअसल यहां रहने वाले एक युवक ने ऐसा कारनामा कर दिया है जिसे जानकर खुद जिले के कलेक्टर ने अपना सिर पीट लिया। मामला ऐसा है कि एक युवक ने देवताओं के राजा यानि इंद्र देवता के खिलाफ शिकायत की है। बताया जा रहा है कि युवक ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसके इलाके में बारिश नहीं हो रही है, जिससे लोग हलाकान हैं।

Read More: खाकी धारी दरिंदा! जिसे सौंपी बेटी की सुरक्षा की जिम्मेदारी वही निकला हवस का पुजारी

Complaint against God Indra  दरअसल, संपूर्ण समाधान दिवस पर गोंडा जिले के कर्नलगंज कटरा बाजार के रहने वाले सुमित कुमार यादव ने वकील के माध्यम से बारिश न होने की वजह से इंद्र देव के खिलाफ यह शिकायत दी है। शिकायत मिलने के बाद कर्नलगंज के तहसीलदार ने अग्रसारित कर दिया है, उन्होंने इस प्रार्थना पत्र को फॉरवर्ड कर कार्रवाई के लिए कहा है। शिकायतकर्ता सुमित यादव ने इस प्रार्थना पत्र की सब्जेक्ट लाइन में पानी न बरसने और सूखा पड़ने की बात लिखी है। तहसीलदार से अग्रसारित हुआ पत्र अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: कस्टम अधिकारी भी रह गए दंग, जब देखा कि युवक ऐसे करता है सोने की तस्करी 

विकास खंड कटरा बाजार के कौड़िया थाना क्षेत्र के झाला निवासी सुमित कुमार यादव ने एसडीएम हीरालाल को दिए गए शिकायती पत्र में लिखा है, ‘विगत कई माह से पानी नहीं गिर रहा है, जिससे जनमानस बहुत ही परेशान है। जीव-जंतुओं और खेती पर भारी प्रभाव पड़ रहा है, जिससे घर में रह रही औरतें और छोटे बच्चे काफी ज्यादा परेशान हैं। अतः निवेदन है कि आवश्यक कार्रवाई करने की कृपा करें।’

Read More: जगदीप धनखड़ ने उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए दाखिल किया नामांकन, NDA की ओर से हैं उम्मीदवार

मामला सामने आने के बाद गोंडा के जिलाधिकारी ने इसको महज एक शरारत बताया और उन्होंने कहा कि इस तरह के उल्टे काम कुछ लोग करते रहते हैं। इस तरह की शिकायत करने वाले को चिन्हित कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। डीएम ने निर्देश पर तहसीलदार ने अज्ञात लोगों के खिलाफ कर्नलगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

युवक ने इंद्र देवता के खिलाफ की शिकायत.