The custom officers were also stunned

कस्टम अधिकारी भी रह गए दंग, जब देखा कि युवक ऐसे करता है सोने की तस्करी

The custom officers were also stunned आरोपी सोने की तस्करी लगातार अलग-अलग तरीके आजमाकर करने की कोशिश करते रहते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : July 18, 2022/2:05 pm IST

The custom officers: जयपुर। अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर लगातार तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं। पुलिस बल और सीमा शुल्क अधिकारियों ने तस्करों की धरपकड़ तेज कर दी है। साने की बढ़ती कीमतों के चलते तस्करी एक बार फिर चरम सीमा पर पहुंच गई है। आरोपी सोने की तस्करी लगातार अलग-अलग तरीके आजमाकर करने की कोशिश करते रहते हैं। ऐसे ही एक तस्करी का मामला जयपुर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से आया है जहां एक तस्कर कॉस्मेटिक ट्यूब में सोना छुपा कर लाया था। टेक्नोलॉजी और सीमा शुल्क अधिकारियों ने उसे पकड़ लिया।

Read more: आज से घूमना-फिरना और इलाज हुआ महंगा, घर से बाहर निकलने से पहले देख लें कितनी ढीली करनी पड़ेगी जेब

सीमा शुल्क अधिकारी बीवी अटल ने बताया कि
The custom officers: एक यात्री जयपुर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर आज दोपहर मुंबई से एयर इंडिया की उड़ान संख्या एआई 611 से जयपुर आया था। यात्री के चेकिंग बैग यानी मशीन में एक स्ट्रांग बैग की जांच करने पर कुछ गहरे रंग की धातु की तस्वीर दिखाई दी। पूछताछ करने पर कस्टम ने ऐसी किसी भी वस्तु को अपने पास रखने से इंकार किया।

Read more: कोई नहीं बचा सकेगा आपको कंगाल होने से, अगर आपके फोन पर हैं ये ऐप, तुरंत करे uninstall 

The custom officers: उसे खोलने पर मूव ,फेयर एंड लवली और मसाज क्रीम की तीन अलग-अलग कॉस्मेटिक क्रीम ट्यूब में छुपाए हुए सोने की 7 छड़ें मिली। जिसका वजन 145.26 ग्राम और 99.50 शुद्धता था। जिसकी कीमत 7,50,994/- सीमा शुल्क अधिनियम, 1962 के प्रावधानों के तहत कस्टम ने वसूली और जब्ती की है। इस मामले की आगे की जांच जारी है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें