The young man saw such a film 24 times, then inspired by this scene did

युवक ने 24 बार देखी ऐसी फिल्म, फिर इस सीन से प्रेरित होकर किया प्रैक्टिकल, जान पर बन आई बात

Self-Immolation: युवक ने 24 बार देखी ऐसी फिल्म, then inspired by this scene did practical, the matter came to life

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : August 13, 2022/10:00 am IST

कर्नाटक।Self-Immolation: आजतक आपने बहुत सी ऐसी फिल्में देखी होगी जिसे देखकर आप प्रेरित होते है। कुछ फिल्में ऐसी भी होती है जो आपकी रूह को छू लेती है, लेकिन कुछ लोगों उस काल्पनिक कहानी को अपने जीवन में इस तरह ढाल लेते हैं  बात जान पर बन आती है। कर्नाटक से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। तुमकुरु जिले में तेलुगू हॉरर फिल्म ‘अरुंधति’ से प्रेरित होकर एक युवक ने अपनी जान दे दी। अपना जीवन समाप्त करने के लिए उसने खुद पर 20 लीटर पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की थी, जिसके बाद वह गंभीर रूप से झुलस गया था। घायल को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

यात्रीगण कृपया ध्यान दे! रेलवे ने रद्द की 164 ट्रेनें, 11 को किया रिशेड्यूल, घर से निकलने से पहले यहां चेक करें सूची

फिल्म से प्रेरित होकर उठाया कदम

Self-Immolation: दरअसल, मामला मधुगिरी तालुक के एक गांव का है, जहां एक 23 साल के रेणुका प्रसाद ने लगभग 24 बार तेलुगू हॉरर फिल्म ‘अरुंधति’ देखी थी। मिली जानकारी के अनुसार, युवक ने कथित तौर पर एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया, जिसमें उसने पिता से कहा था कि आत्मदाह करने के बाद उसे मुक्ति मिलेगी। युवक के माता-पिता ने बताया कि उन्होंने बेटे को ऐसा करने से कई बार रोका भी, लेकिन उसने कभी किसी की नहीं सुनी। यहां तक कि युवक ने 12वीं कक्षा की पढ़ाई भी बीच में ही छोड़ दी थी।

बदमाशों के हौसले बुलंद..! दूसरे शख्स की तलाश में 2 लोगों की कर दी सुटाई, फिर हुआ ऐसा कि…

60% तक जल चुका था युवक

Self-Immolation: पुलिस ने बताया कि जब रेणुका ने खुद को आग के हवाले किया, तब वहां से गुजर रहे कुछ राहगीरों ने उसे देख लिया। आग में झुलसे युवक को पहले नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे विक्टोरिया अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिसके बाद बुधवार को युवक की मौत हो गई। डॉक्टरों ने बताया कि युवक आग लगने के कारण 60% तक जल चुका था और उसकी हालत बेहद नाजुक थी।

और भी है बड़ी खबरें…