Youth caught in objectionable position with woman,villagers cut private part

महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया युवक, तो गांव वालों ने काट दिया प्राइवेट पार्ट

महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया युवक, तो गांव वालों ने काट दिया प्राइवेट पार्ट : Youth caught in objectionable position with woman, So the villagers cut the private part

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : August 20, 2022/10:59 pm IST

बांका । बिहार के बांका जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया हैं। यहां एक युवक गौशाला में गांव कि एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया। ये देख गांव के कुछ लोग भड़क गए और युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया। मामले के खिलाफ युवक के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई हैं। युवक को चेतावस्था में लक्ष्मण को सीएचसी में भर्ती कराया गया।

Read more :  एक्टिंग छोड़ क्रिकेटर बनी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, पति दे रहे भरपूर ट्रेनिंग… 

पीड़ित के पिता ने लिखित आवेदन में गुटखा थूकने पर बढ़े विवाद पर लिखित आवेदन दिया है। उन्होंने आरोप लगााया है कि शुक्रवार की शाम गांव के ही पप्पू सिंह के साथ उनका बेटा चाउमीन खाने के लिए चौराहे की तरफ गया था। तभी वर्षा पड़ने के कारण पुत्र सभी साथियों के साथ बदुआ नदी किनारे गांव के ही मनोज सिंह के बासा पर चला गया। बासा पर बैठने के क्रम में पुत्र ने पान-पुड़िया का गुटखा मनोज सिंह के पैर की ओर फेंक दिया। इससे नाराज मनोज सिंह ने गाली-गलौज की। इससे दोनों के बीच इतना विवाद बढ़ा कि मारपीट शुरु हो गई।

Read more :  राज्यपाल मंगू भाई पटेल की तबीयत खराब, डॉक्टरों ने दी ये सलाह… 

विवाद इतना बढ़ा कि मनोज सिंह ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर पूर्व मुखिया के पुत्र को काबू किया। फिर धारदार हथियार से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। जिस कारण पीड़ित मूर्छित होकर जमीन पर गिर पड़ा। मामलें के संबंध में थानाध्यक्ष ने इंद्रदेव राय ने बताया कि पूर्व मुखिया की लिखित शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। इस घटना के बाद संबंधित गांव में दोनों पक्षों के बीच तनाव है।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers