Youth murdered for marrying Muslim girl in Hyderabad

हैदराबाद में मुस्लिम लड़की से शादी करने पर युवक की हत्या, भाजपा ने पूछा- सेकुलर क्यों चुप है?

हैदराबाद में मुस्लिम लड़की से शादी करने पर युवक की हत्या : Youth murdered for marrying Muslim girl in Hyderabad

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : May 5, 2022/8:14 pm IST

हैदराबाद: हैदराबाद में मुस्लिम युवती से शादी करने पर एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान 25 साल बिल्लापुरम नागराजू के रूप में हुई है। उसने 23 साल की सैयद सुल्ताना से दो माह पहले ही शादी की थी। घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। मृतक नागराज के परिजन ने घटना के विरोध में प्रदर्शन किया और हत्या के पीछे नागराज की पत्नी के परिवार को जिम्मेदार बताया।

Read more : विधायक जिग्नेश मेवाणी समेत 12 लोगों को 3 महीने की सजा, 2017 के इस मामले में हुई सुनवाई 

मिली जानकारी के अनुसार हत्या की वारदात बुधवार को रात करीब 9 बजे हैदराबाद के सरूरनगर तहसीलदार आफिस के पास हुई। नागराजू को एक बाइक सवार ने चाकू घोंप दिया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि लड़की के घर वालों ने युवक की हत्‍या करवाई है। वहीं इस मामले को लेकर बीजेपी जांच की मांग कर रही। पुलिस ने मामले में कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। ये सभी लड़की के परिवार के हैं।

Read more : शादी समारोह में हुआ दो गुटों के बीच जमकर विवाद, जमकर चले लाठी-डंडे और पत्थर, 6 लोग गंभीर रूप से घायल

जांच में जुटी पुलिस

एसीपी श्रीधर रेड्डी ने बताया कि सरूरनगर में नागराज नाम के युवक की हत्या की घटना सामने आई है। प्रारंभिक जांच में हत्या के पीछे प्रेम विवाह को कारण बताया जा रहा है। हम आगे के बारे में पूछताछ कर रहे हैं। मैं जांच के आधार पर और जानकारी शेयर करूंगा।

Read more : विधायक जिग्नेश मेवाणी समेत 12 लोगों को 3 महीने की सजा, 2017 के इस मामले में हुई सुनवाई 

इसलिए सेकुलर चुप हैं? : शहजाद पूनावाला

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट किया कि ‘अगर एक हिंदू पत्नी के मुस्लिम पति को लड़की के परिवार ने मार डाला होता तो हम जानते हैं कि अब क्या हो चुका होता! कांग्रेस, आप, टीएमसी और एसपी इस्लामोफोबिया का आरोप लगाते हुए संयुक्त राष्ट्र पहुंच गए होते, लेकिन क्योंकि हैदराबाद में हिंदू मारा गया है इसलिए क्या अपराध धर्मनिरपेक्ष है? इसलिए धर्मनिरपेक्ष लोग चुप हैं।

 
Flowers