अल्पेश ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ, बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज | Alpesh left Congress Will be Join in BJP

अल्पेश ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ, बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज

अल्पेश ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ, बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : April 10, 2019/2:17 pm IST

अहमदाबाद । लोकसभा चुनावों से ठीक पहले गुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। पिछले दो दशकों से सत्ता हासिल करने की कोशिशों में लगी कांग्रेस यहां कोई बड़ा नेता नहीं तैयार कर पाई है। वहीं युवा चेहरे अल्पेश ठाकोर से ने पार्टी को अलविदा कह दिया है। ठाकोर के करीबी धवल झाला ने अल्पेश के कांग्रेस छोड़ने की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें- अमरेश मिश्रा को सरकार ने भेजा दंतेवाड़ा, दो अन्य डीआईजी के साथ संभा…

बता दें कि पिछले दिनों से यह चर्चा चल रही है कि ठाकोर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। हालांकि उन्होंने इस बारे में किसी भी तरह की खबरों में सच्चाई नहीं होने की बात कही है। कांग्रेस का हाथ छोड़ने के बाद अब एक बार फिर ये चर्चा चल पड़ी है कि अलपेश ठाकोर बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- योग गुरु बाबा रामदेव ने की योग्य व्यक्ति को चुनने की अपील, कहा- भार…

बता दें कि 11 अप्रैल यानी गुरुवार से से लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान होने जा रहा है। इससे ठीक एक दिन पहले बुधवार को ठाकोर ने पार्टी से इस्तीफा देकर कांग्रेस को यहां करारा झटका दिया है। अल्पेश की काफी समय से कांग्रेस से अनबन चल रही है। मार्च महीने ही उनके बीजेपी में जाने की अटकलें लगाई जा रहीं थी। हालांकि तब इस पिछड़ा वर्ग से आने वाले नेता ने कहा था कि वह ठाकोर समुदाय के लोगों के हित की लड़ाई लड़ते रहेंगे।