योग गुरु बाबा रामदेव ने की योग्य व्यक्ति को चुनने की अपील, कहा- भारत माता की जय बोलने से बस नहीं चलेगा काम | Yoga Guru Baba Ramdev appealed to choose the right person

योग गुरु बाबा रामदेव ने की योग्य व्यक्ति को चुनने की अपील, कहा- भारत माता की जय बोलने से बस नहीं चलेगा काम

योग गुरु बाबा रामदेव ने की योग्य व्यक्ति को चुनने की अपील, कहा- भारत माता की जय बोलने से बस नहीं चलेगा काम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : April 10, 2019/10:55 am IST

नई दिल्ली। किसी भी पार्टी का पार्टी का प्रचार नहीं कर रहे योग गुरु बाबा रामदेव ने लोकसभा चुनाव में योग्य उम्मीदवार को चुनने की अपील की है। योग गुरु बाबा रामदेव बाबा ने जनता से अपील करते हुए कहा है कि मतदाता उस व्यक्ति को वोट करे जिसके हाथों में देश सुरक्षित हो और जिसकी नीतियां, नीयत, नेतृत्व और जिसका चरित्र पवित्र हो। हालांकि योग गुरु बाबा रामदेव ने अपने ट्वीट संदेश में कहा कि राजनीति में मोदी जी का नेतृत्व हिमालय जैसा है,उनके सामने दूसरे नेता बहुत अदने दिखते हैं . राजनैतिक स्थिरता, विकास और भारत की मजबूती के लिए मोदी जी को 2019 में एक बार देशवासियों को अवसर देना चाहिए।

ये भी पढ़ें- केजरीवाल ने पड़ोस में मोड़ा चुनावी मुद्दा, कहा – मोदी जीते तो होगी पाकिस्तान …

योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा की मात्र भारत माता की जय बोलने से काम नहीं चलेगा। मतादाता ऐसे लोगों का समर्थन करें जो भारत का गौरव बढ़ा रहे है और सवा सौ करोड़ भारतवासियों के जीवन स्तर को उंचा उठाने के लिए और गरीब मजदूर किसान, शोषित, वंचितो को उनका हक दिलाने के लिए और आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए मतदान करें।

ये भी पढ़ें- मोदी का बयान, कहा- कांग्रेस के टेप रिकॉर्डर में दिनभर एक ही गाना बजता है- मोदी

2014 के लोकसभा चुनाव में बाबा रामदेव बीजेपी के पक्ष में प्रचार कर चुके हैं। बाबा रामदेव इस बार किसी भी पार्टी से दूर नजर आ रहे हैं। योग गुरु ने पहले ही कह दिया था कि 2019 में बीजेपी के लिए कैपेनिंग नहीं करेंगे।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”hi” dir=”ltr”>राजनीति में मोदी जी का नेतृत्व हिमालय जैसा है,उनके सामने दूसरे नेता बहुत अदने दिखते हैं . राजनैतिक स्थिरता, विकास और भारत की मजबूती के लिए मोदी जी को 2019 में एक बार देशवासियों को अवसर देना चाहिए। <a href=”https://twitter.com/hashtag/VoteKar?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#VoteKar</a> <a href=”https://t.co/4bSXQlyLty”>pic.twitter.com/4bSXQlyLty</a></p>&mdash; Swami Ramdev (@yogrishiramdev) <a href=”https://twitter.com/yogrishiramdev/status/1115917873514450944?ref_src=twsrc%5Etfw”>April 10, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

 
Flowers