Amazon Great Indian Festival

Amazon Great Indian Festival : LG की इन Smart Tv पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, ये डील देख खुश हो जाएंगे आप

Amazon Great Indian Festival : एलजी की तरफ से सस्ते में स्मार्ट टीवी को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। एलजी की स्मार्ट टीवी 32 इंच

Edited By :   Modified Date:  October 7, 2023 / 12:02 PM IST, Published Date : October 7, 2023/11:57 am IST

नई दिल्ली : Amazon Great Indian Festival : भारत में त्योहारी सीजन शुरू हो गया है। त्योहारी सीजन के सुरु होते ही देश भर में लोग खरीदारी करना शुरू करते हैं। सभी लोग अपनी जरूरतों के हिसाब से चीजें खरीदते हैं। इस त्योहारी सीजन कई लोग स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहें हैं। ऐसे में हम आपके लिए एक शानदार ऑफर लेकर आए हैं।

ऐसा इसलिए क्योंकि, क्योंकि एलजी की तरफ से सस्ते में स्मार्ट टीवी को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। एलजी की स्मार्ट टीवी 32 इंच से 65 इंच तक के स्क्रीन साइज में आती है। यह टीवी एलईडी स्मार्ट WebOS टीवी है। यह टीवी नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, यूट्यूब को सपोर्ट करती है।

Amazon Great Indian Festival में टीवी की खरीद पर भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। आइए इस डिस्काउंट ऑफर के बारे में विस्तार से जानते हैं। इन टीवी को नो कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर के साथ भी खरीद सकते हैं। इनमें कई सारे लेटेस्ट फीचर्स भी हैं, जो इसे शानदार टीवी बनाते हैं।

यह भी पढ़ें : Asian Games latest update 2023: भारत की बेटियों ने बढ़ाया देश का मान, महिला कबड्डी टीम ने जीता गोल्ड 

LG 80 cm (32 inches) HD Ready Smart LED TV

Amazon Great Indian Festival :  इस 32 Inch Smart TV की लिस्ट में पहला नाम इस LG LED TV का है, जिसे यूजर्स ने अमेजन पर 5 में से 4.3 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। इस टीवी को Wi-Fi, होम डैशबोर्ड, स्क्रीन मिररिंग और मिनी TV ब्राउडर जैसी सुविधाओं के साथ पेश किया जाता है और आप इसमें कई OTT प्लेटफार्म का आनंद ले सकते हैं।

LG 108 cm (43 inches) 4K Ultra HD Smart LED TV

भारत के Television बाजार में LG भी एक बड़ा नाम है और 43 इंच की स्क्रीन साइज वाली यह LG TV आपके लिए एक उपयुक्त विकल्प है। इस 43 inch Smart TV को यूजर्स ने 4.3 स्टार की रेटिंग दी है और यह अनलिमिटेड OTT सपोर्ट के साथ आती है। इस टीवी में 20 वॉट का पावरफुल स्पीकर है, जो कि दमदार साउंड देने में मदद करता है और इसमें आपको 4K अल्ट्रा HD LED डिस्प्ले मिलती है।

LG 126 cm (50 inches) 4K Ultra HD Smart LED TV

Amazon Great Indian Festival :  इस 4K अल्ट्रा एचडी टीवी को बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी के लिए जाना जाता है। यह शानदार स्मार्ट एलईडी टीवी वाईफाई और 3 एचडीएमआई पोर्ट के साथ आ रहा है। यह LG Smart LED TV 50 इंच की स्क्रीन साइज में आ रहा है। इसमें HDR 10 Pro भी दिया गया है। इस शानदार टीवी को आप गेमिंग के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं।इस Smart LED TV में Netflix, Prime Video, Disney+ Hotstar जैसे एप्‍स को देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें : MP Assembly Election 2023: इलेक्शन कमीशन के कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारियों को दिए निर्देश, 24 घंटे में करना होगा ये काम! 

LG 139 cm (55 inches) 4K Ultra HD Smart LED TV

Amazon Great Indian Festival :  यह स्‍लिम डिजाइन में आने वाला 55 इंच HD Smart LED TV है। इसमें एक्स्ट्रा क्लियर और ब्राइट पिक्चर क्वालिटी मिलेगी, जिससे मूवी और सीरियल्स को काफी ज्यादा बेहतर बनाया जा सकता है। कनेक्‍टिविटी के लिए इसमें 3 एचडीएमआई पोर्ट दिए हैं, जिनमें ब्लू रे प्लेयर और गेमिंग कंसोल कनेक्ट कर सकते हैं। इस पर 1 साल की वारंटी भी मिल रही है।

LG 164 cm (65 inches) 4K Ultra HD Smart OLED TV

अगर आप अपने घर में ही फिल्म का एक्‍सपीरियंस लेना चाहते हैं, तो 65 इंच के Smart LED TV को ले सकते हैं। यह 4K अल्‍ट्रा एचडी क्‍वालिटी में आ रहा है। जबरदस्‍त साउंड के लिए इस स्‍पीकर में AI साउंड प्रो दिया है। इसमें AAA गेमिंग मिल रहा है, जो फास्‍टर, स्‍मूद और इमर्सिव एक्‍सपीरियंस देगा। एंटरटेनमेंट के लिए इसमें कई स्‍ट्रीम सर्विस दी हैं।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp