Samsung Galaxy S24 Ultra full specification

iPhone 15 को टक्कर देने आ रहा Samsung का ये धांसू फोन, फीचर्स जान रह जाएंगे हैरान, यहां देखें पूरी डिटेल

Samsung Galaxy S24 Ultra full specification फीचर्स लॉन्च से पहले लीक, मिलेगी IPhone 15 जैसी सुविधा, जानें यहाँ

Edited By :   Modified Date:  July 31, 2023 / 05:36 PM IST, Published Date : July 31, 2023/5:36 pm IST

Samsung Galaxy S24 Ultra full specification: सैमसंग इस साल अपने नई डिवाइसेस लाने की तैयारी में जुटा हुआ है। कंपनी ने हाल ही में अपने नए फोल्ड और फ्लिप स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। जल्द ही Samsung Galaxy S24 Ultra की पेशकश हो सकती है। पिछले कुछ महीनों से फोन सुर्खियों में है। अब इसे लेकर नई अपडेट सामने आ चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एस24 अल्ट्रा अगले साल मार्केट में दस्तक दे सकता है।

Samsung Galaxy S24 Ultra full specification: Ice Universe के रिपोर्ट के मुताबिक गैलक्सी S24 अल्ट्रा में Titanium फ्रेम मिलेगा। बता दें कि आईफोन 15 सीरीज में भी ऐसा ही फ्रेम उपलब्ध होने की अफवाहें हैं। कंपनी ने स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर कोई भी घोषणा नहीं की है। कहा जा रहा है कि वनीला गैलक्सी एस24 और एस24 प्लस में यह टाइटेनियम फ्रेम मिलेगा।

Samsung Galaxy S24 Ultra full specification: बता दें कि Galaxy S23 Ultra एल्युमिनियम फ्रेम के साथ आता है। टाइटेनियम फ्रेम Aluminium फ्रेम से बड़ा होता है। यह स्मार्टफोन्स के लिए काफी रेयर समाग्री माना जाता है। संभावनाएं है कि इस फ्रेम के कारण गैलक्सी S24 अल्ट्रा पिछले मॉडल से ज्यादा हल्का होगा।

ये भी पढ़ें- चुनाव आयोग का बड़ा फैसला, प्रदेश में अधिकारी-कर्मचारियों के तबादले पर लगी रोक, जानें वजह

ये भी पढ़ें- ये 6 राशियों के जातक रहें सावधान, इन 2 अशुभ योग के बनने से बढ़ेगी मुश्किलें, करियर और व्यापार पर दिखेगा असर

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें