iQOO Neo 7 Pro 5G Specifications

दस्तक देने को तैयार iQOO का जबरदस्त 5G स्मार्टफोन, 144Hz डिस्प्ले के साथ मिलेगा और भी बहुत कुछ…

Smartphone iQOO Neo 7 Pro 5G Specifications आइकू अपना जबरदस्त स्मार्टफोन iQOO Neo 7 Pro 5G लॉन्च करने को तैयार है।

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2023 / 06:29 PM IST, Published Date : June 5, 2023/6:29 pm IST

iQOO Neo 7 Pro 5G Specifications: नई दिल्ली। आइकू अपना जबरदस्त स्मार्टफोन iQOO Neo 7 Pro 5G लॉन्च करने को तैयार है। इस अपकमिंग हैंडसेट की भारतीय मार्केट में एंट्री इसी महीने के आखिरी में हो सकती है। कुछ दिन पहले ही कंपनी की तरफ से कंफर्म किया गया था कि नियो 7 सीरीज का नया स्मार्टफोन जल्द ही आ रही है। हाल ही में आइकू सीईओ निपुन मार्या ने इसका एक टीजर भी जारी किया है।

Read more: प्रदेश के सभी बाल गृह और आश्रमों की जांच के निर्देश, कांकेर में बच्ची से मारपीट के मामले में हाइकोर्ट के जस्टिस गौतम भादुड़ी ने लिया संज्ञान 

iQOO 7 Neo Pro कलर ऑप्शन

आइकू के सीईओ ने जो टीजर जारी किया है, उसके मुताबिक, नियो 7 का टीजर जल्द ही लॉन्च हो सकता है। इस टीजर से पता चलता है कि यह फोन ऑरेंज कलर में आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत में iQOO Neo 8 5G को iQOO Neo 7 Pro 5G के तौर पर कंपनी पेश कर सकती है। बता दें कि पिछले महीने ही नियो 8 5G चीन में लॉन्च हुआ है।

iQOO 7 Neo Pro स्पेसिफिकेशंस

आइकू नियो 7 प्रो फोन के संभावित स्पेसिफिकेशंस में 6.68 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। इस फोन में 1.5K का रिजॉल्यूशन और 144Hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। 8GB रैम और स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट की सपोर्ट के साथ यह फोन आ सकता है।

iQOO 7 Neo Pro कैमरा

iQOO Neo 7 Pro 5G Specifications: आइकू का नया फोन ऑपरेटिंग सिस्टम Funtouch OS 13 के साथ एंड्रायड 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर ऑपरेट हो सकता है। इस फोन में OIS सपोर्ट मिल सकता है। 50MP सैमसंग GN5 का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। इस हैंडसेट में 2MP का पोर्टरेट लेंस भी मिल सकता है। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए इस फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

Read more: मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, ग्रीन कलर की मोनोकिनी में बेहद स्टनिंग तस्वीरें की शेयर

iQOO 7 Neo Pro कीमत

आइकू के इस फोन की ज्यादा डिटेल्स अभी सामने नहीं आई है। कंपनी की तरफ से अभी इसकी कीमतों की जानकारी भी नहीं दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंडियन मार्केट में इस फोन की कीमत 38,000 रुपए से लेकर 42,000 रुपए तक हो सकती है। हालांकि, फोन कब तक लॉन्च होगा, कंपनी ने डेट कंफर्म नहीं की है। कहा जा रहा है कि जून के आखिरी तक फोन लॉन्च हो सकता है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें