Sidharth Kiara Wedding

इस दिन शादी के बंधन में बंधने जा रहा बी टॉउन का ये कपल, जानें कहां लेंगे सात फेरे

Sidharth Kiara Wedding फाइनल हुई बी टॉउन कपल सिद्धार्थ और कियारा की वेडिंग ड्रेस, इस दिन सात फेरे लेंगे कपल

Edited By :   Modified Date:  February 2, 2023 / 12:32 PM IST, Published Date : February 2, 2023/12:06 pm IST

Sidharth Kiara Wedding: बी टॉउन का एक और चर्चित कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी शादी का तैयारियों में जुटे हुआ है। मिली जानकरी के मुताबिक ये कपल 6 फरवरी को शादी करने जा रहे है। हालांकि कियारा और सिद्धार्थ शादी इस खबर पर अभी चुप्पी साध रखी है। लेकिन दोनों की शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है। वहीं अब कियारा और सिद्धार्थ ने अपनी शादी को स्पेशल बनाने के लिए स्पेशल तैयारियां कर ली है। हालांकि इस कपल ने अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। उम्मीद की जा रही है कि कपल जल्द ही शादी की घोषणा करेंगे।

दिल्ली पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा

Sidharth Kiara Wedding: मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ मल्होत्रा फिलहाल अपने होम टाउन दिल्ली में अपने परिवार के साथ हैं। खबरें ये भी हैं कि सिद्धार्थ अपनी शादी की तैयारियों को फाइनल टच देने के लिए वहां पहुंचे हैं। वे हर एक चीज को खुद देख रहे हैं। इसके साथ ही सिद्धार्थ शादी के लिए अपने माता-पिता और करीबी रिश्तेदारों के साथ दिल्ली से ही राजस्थान जाएंगे। वहीं दूसरी तरफ कियारा आडवाणी भी अपनी शादी की ड्रेस फाइनल करने में लगी हुई हैं। शादी, मेहंदी और हल्दी फंक्शन के लिए उन्होंने अलग-अलग ड्रेस फाइनल की है।

फाइनल हुई कियारा की वेडिंग ड्रेस

Sidharth Kiara Wedding: हाल ही में कियारा आडवाणी को फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर स्पॉट किया गया। कहा जा रहा है कि कियारा यहां अपनी ड्रेसेस के फाइनल ट्रायल के लिए पहुंची थीं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शादी के लिए मनीष मल्होत्रा से ही अपनी ड्रेस डिजाइन करवाई है। खबरें हैं कि सिद्धार्थ और कियारा 6 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर में एक पारंपरिक पंजाबी शादी करेंगे। शादी काफी प्राइवेट होगी। जिसमें परिवार के लोग, रिश्तेदार और खास दोस्त शामिल होंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें